whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आ गया Samsung का तगड़ा Laptop, इस ऑफर के साथ खरीदें सस्ते में

Samsung Galaxy Book 4 Discount Offer: क्या आप भी इन दिनों पावरफुल लैपटॉप ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो सैमसंग आपके लिए कमाल का लैपटॉप लेकर आया है। खास बात यह है कि इसे आप अभी डिस्काउंट ऑफर के साथ काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए जानें कैसे...
08:11 AM Mar 23, 2024 IST | Sameer Saini
आ गया samsung का तगड़ा laptop  इस ऑफर के साथ खरीदें सस्ते में

Samsung Galaxy Book 4 Discount Offer: स्मार्टफोन के साथ साथ पिछले कुछ वक्त से सैमसंग लैपटॉप सेगमेंट में भी एक से बढ़कर एक जबरदस्त लैपटॉप पेश कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी बुक 4 360, बुक 4 प्रो और बुक 4 प्रो 360 को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने  भारतीय बाजार में गैलेक्सी बुक 4 को लॉन्च कर दिया है। यह गैलेक्सी बुक 4 लाइनअप में सबसे सस्ता लैपटॉप है और अब खरीदने के लिए उपलब्ध है।

खास बात यह है कि ये लैपटॉप काफी पतला और हल्का है। मेटल डिजाइन होने के बाद भी इसका वजन सिर्फ 1.55 किलोग्राम है। लैपटॉप में इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और इंटेल ग्राफिक्स सपोर्ट मिलता है। अगर आप 80 हजार रुपये से कम कीमत में लैपटॉप खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये नया गैलेक्सी बुक 4 आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Samsung Galaxy Book 4 की कीमत

कीमत की बात करें तो बुक 4 दो वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है। जिसमें एक इंटेल कोर 5 120यू और इंटेल कोर 7 150यू प्रोसेसर मिलता है। सैमसंग लिस्टिंग के मुताबिक, Core 5 ट्रिम 8GB और 16GB रैम ऑप्शन के साथ आता है, जिसकी कीमत 70,990 रुपये और 75,990 रुपये है। जबकि कोर 7 वाले मॉडल की कीमत 85,990 रुपये है। सभी मॉडल 512GB स्टोरेज ऑफर करते हैं। आप ये लैपटॉप दो कलर ऑप्शन ग्रे और सिल्वर में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Book 4

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

लैपटॉप को ऐसे खरीदें सस्ते में  

ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक बैंक डिस्काउंट के जरिए 5,000 रुपये की छूट या डिवाइस पर 4,000 रुपये का अपग्रेड बोनस भी ले सकते हैं। साथ ही, आपको लैपटॉप पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी स्टूडेंट्स को 10% का एक्स्ट्रा ऑफ दे रही है। आप इस लैपटॉप को Samsung.com और ऑनलाइन/ऑफलाइन रिटेल स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी बुक 4 के फीचर्स

लैपटॉप के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 15.6-इंच का FHD स्क्रीन मिलता है। इमर्सिव मल्टीमीडिया के लिए, डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस-बेस्ड स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं। लैपटॉप में लगी SSD को 1 टीबी तक अपग्रेड कर सकते हैं। यह इंटीग्रेटेड इंटेल ग्राफिक्स के साथ आता है और विंडोज 11 होम ओएस को सपोर्ट करता है। जहां तक एक्स्ट्रा फीचर्स की बात आती है, डिवाइस गैलेक्सी वीडियो एडिटर और फोटो रीमास्टर टूल जैसे एआई-फीचर्स को भी सपोर्ट करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो