चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung Galaxy F55 5G लॉन्च से पहले Flipkart पर लिस्ट, सस्ते में मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Samsung Galaxy F55 5G launch Price and Features: सैमसंग जल्द ही एक और दमदार फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसे कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है जहां स्मार्टफोन का डिजाइन सामने आ गया है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
08:28 PM May 08, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung Galaxy F55 5G launch Price and Features: सैमसंग जल्द ही भारत में गैलेक्सी F55 5G को लॉन्च करने जा रहा है, दक्षिण कोरियाई ब्रांड ने स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी है। फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट पर आगामी एफ-सीरीज फोन को देखा जा सकता है। कंपनी ने अभी से फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन से पर्दा उठा दिया है। गैलेक्सी F55 5G को Vegan लेदर फिनिश के साथ दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि ये डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी C55 का ही रीब्रांड मॉडल होगा।

Advertisement

Flipkart पर लिस्ट हुआ फोन

एक्स पर एक पोस्ट के जरिए सैमसंग ने घोषणा की कि सैमसंग गैलेक्सी F55 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होगा और फ्लिपकार्ट से इसकी सेल शुरू होगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने नए फोन को टीज करने के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है। फोन एप्रीकॉट क्रश और राइसिन ब्लैक कलर में आने वाला जिसे कंपनी ने कंफर्म कर दिया है।

आ रहा सबसे पतला और हल्का फोन

गैलेक्सी F55 5G को साल का सबसे पतला और हल्का फोन होने का दावा किया गया है। इसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है, जिसमें हर लेंस एक सर्कुलर रिंग में दिख रहा है। कैमरे की रिंग के बगल में एक फ़्लैश लाइट दिख रही है। हालांकि, सैमसंग ने आगामी स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट या किसी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है।

Advertisement

कीमत भी होगी सिर्फ इतनी

कीमत की बात करें तो एक फेमस टिपस्टर ने पहले ही फोन की कीमतें ऑनलाइन शेयर की हैं जिसमें कहा जा रहा है कि गैलेक्सी F55 की 8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए कीमत 26,999 रुपये होने वाली है। जबकि फोन के 8GB रैम 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 29,999 होगी, जबकि 12GB रैम 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 32,999 रुपये से शुरू हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Samsungupcoming smartphone
Advertisement
Advertisement