whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Smartwatch का खेल खत्म...अंगूठी रखेगी सेहत का ख्याल, हार्ट अटैक का भेजेगी अलर्ट!

Samsung Galaxy Ring Launch Price and Features: सैमसंग ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। दरअसल कंपनी ने अपनी गैलेक्सी रिंग लॉन्च कर दी है। चलिए जानें इसकी कीमत और फीचर्स
10:52 AM Oct 17, 2024 IST | Sameer Saini
smartwatch का खेल खत्म   अंगूठी रखेगी सेहत का ख्याल  हार्ट अटैक का भेजेगी अलर्ट

Samsung Galaxy Ring Launch Price and Features:  ग्लोबल लॉन्च के बाद अब सैमसंग ने आखिरकार भारत में अपनी नई स्मार्ट रिंग, Galaxy Ring लॉन्च कर दी है। जी हां, यह एक स्टाइलिश और फीचर-पैक डिवाइस है जो आपकी हेल्थ को ट्रैक करने और आपकी दिनचर्या को बेहतर बनाने में आपकी मदद कर सकती है। अगर आप भी अपनी हेल्थ को लेकर काफी टेंशन में रहते हैं तो ये खास डिवाइस आपके लिए ही है। चलिए जानें Galaxy Ring में क्या है खास...

Advertisement

क्या खास है Galaxy Ring में?

  • स्टाइलिश और हल्का: यह रिंग बेहद हल्की है और इसे आप पूरे दिन आराम से पहन सकते हैं। यह 9 अलग-अलग साइज में आती है, ताकि आप अपने लिए सबसे सही साइज चुन सकें।
  • हेल्थ ट्रैकिंग: Galaxy Ring आपकी दिल की धड़कन, स्लीप क्वालिटी और अन्य हेल्थ मेट्रिक्स को ट्रैक करती है। यह आपको आपके स्वास्थ्य के बारे में बेहतर जानकारी देती है और आपकी सेहत को बेहतर बनाने में मदद करती है।
  • स्मार्ट फीचर्स: आप अपनी Galaxy Ring का इस्तेमाल अपने स्मार्टफोन को कंट्रोल करने, नोटिफिकेशन अलर्ट समेत कई कामों में यूज कर सकते हैं।
  • वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट: आप इस रिंग को जिम में, शॉवर में या तैराकी के दौरान भी पहन सकते हैं।
  • लंबी बैटरी लाइफ: एक बार चार्ज करने पर यह रिंग पूरे हफ्ते तक चल सकती है।

Image

ये भी पढ़ें : IMC 2024 में गजब हो गया…Redmi ने 10 हजार से कम में लॉन्च किया पावरफुल 5G फोन

Advertisement

Galaxy Ring के फीचर्स

यह रिंग आपकी दिल की धड़कन को लगातार ट्रैक करती है और आपको हाई या लो हार्ट रेट के बारे में अलर्ट करती है। साथ ही यह आपकी स्लीप क्वालिटी का एनालिसिस करती है और आपको बेहतर नींद लेने के लिए सुझाव देती है। इतना ही नहीं ये आपका स्ट्रेस लेवल भी मापती है और आपको तनाव कम करने के लिए व्यायाम करने या ध्यान करने की सलाह देती है। इसके अलावा यह आपके दैनिक कदमों, कैलोरी बर्न और अन्य गतिविधियों को ट्रैक करती है। आप अपनी Galaxy Ring का इस्तेमाल अपने स्मार्टफोन को कंट्रोल करने, कॉल लेने और सांग प्ले करने के लिए कर सकते हैं।

Advertisement

Image

Galaxy Ring की कीमत और कहां से खरीदें?

आप Galaxy Ring को Samsung की वेबसाइट, रिटेल स्टोर्स, फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकते हैं। अगर आप एक स्मार्ट और हेल्थ कॉन्शियस व्यक्ति हैं, तो Galaxy Ring आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। Galaxy Ring की कीमत 38999 रुपये है। इतना ही नहीं इसे आप सिर्फ 1,625 रुपये मंथली नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। आप इसे कल यानी 18 अक्टूबर 2024 से खरीद सकेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो