खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung का सबसे महंगा फोन हुआ 20 हजार रुपये तक सस्ता, मिस न करें ये धांसू डील

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G Special Discount Offer: अगर आप भी सैमसंग का दमदार फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कंपनी का सबसे महंगा फोन इस वक्त 20 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है। गलती से भी ये धांसू डील मिस न करें।
04:18 PM Sep 14, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G Special Discount Offer: सैमसंग ने अपने लेटेस्ट गैलेक्सी S24 अल्ट्रा स्मार्टफोन की कीमत में लिमिटेड टाइम के लिए कटौती की घोषणा की है। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा कंपनी का फ्लैगशिप फोन है और इसमें गैलेक्सी AI फीचर दिए गए हैं। इस दौरान इच्छुक ग्राहक फोन पर 20,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं। चलिए गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की कीमत और शानदार डील के बारे में जानें...

Advertisement

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G की कीमत

सैमसंग ने घोषणा की है कि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा कुछ दिनों के लिए 1,09,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध रहेगा। स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 1,29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा पर अब 8,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और 12,000 रुपये का अपग्रेड बोनस देखने को मिल रहा है। ग्राहक 12,000 रुपये का कैशबैक भी ले सकते हैं। ग्राहक 24 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी सेलेक्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : मम्मी नहीं देगी फोन तोड़ने की धमकी…जब iPhone बताएगा सामान का वजन

Advertisement

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G: क्या आपको खरीदना चाहिए?

गैलेक्सी S24 अल्ट्रा 5G में गैलेक्सी AI फीचर दिए गए हैं, जिसमें लाइव ट्रांसलेट, टू-वे, रियल-टाइम वॉयस और फोन कॉल का टेक्स्ट ट्रांसलेशन शामिल है। इसमें टेक्स्ट की समरी करने के लिए इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट और नोट असिस्ट भी दिए गए हैं। इसमें ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट, स्पीच-टू-टेक्स्ट टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जिससे रिकॉर्डिंग को ट्रांसक्राइब, समरी और ट्रांसलेट किया जा सकता है। गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में Google के साथ 'सर्किल टू सर्च' भी दिया गया है।

कैमरा सबसे जबरदस्त

गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में सबसे खास इसका कैमरा है। इसमें 5x ऑप्टिकल जूम वाला क्वाड टेली सिस्टम दिया गया है, जो 50MP लेंस के साथ काम करता है। इसमें 100x डिजिटल जूम भी दिया गया है। इसमें 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 10MP टेलीफोटो लेंस के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 2,600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.8-इंच AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है। देखा जाए तो इस वक्त Android सेगमेंट में ये डिवाइस बेस्ट ऑप्शन बना हुआ है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Samsung
Advertisement
Advertisement