whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Samsung Galaxy S25 सीरीज की स्पेसिफिकेशन आईं सामने, पढ़ें डिस्प्ले से लेकर कैमरा और चिपसैट तक की जानकारी

Samsung Galaxy S25 Series: अगले साल 2025 में सैमसंग कंपनी अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस 25 को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं। जिनकी जानकारी इस खबर में दी गई है।
04:59 PM Oct 07, 2024 IST | News24 हिंदी
samsung galaxy s25 सीरीज की स्पेसिफिकेशन आईं सामने  पढ़ें डिस्प्ले से लेकर कैमरा और चिपसैट तक की जानकारी

Samsung Galaxy S25 Series: इस साल की तरह ही आने वाले साल 2025 में सैमसंग की गैलेक्सी सीरीज लॉन्च की जाएगी। सैमसंग की इस स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च के कुछ महीने पहले सभी मोबाइल की कुछ लीक्स सामने आई हैं, जिसमें इन सीरीज के स्मार्टफोन की जानकारी दी गई है। इस साल की शुरुआत में सैमसंग की गैलेक्सी 24 सीरीज लॉन्च की गई थी।

Advertisement

इस खबर में हम आपको अगले साल लॉन्च होने वाली सैमसंग गैलेक्सी 25 सीरिज के तीनों स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं। इस खबर में पढ़ें जरूरी डीटेल्स।

सैमसंग गैलेक्सी S25 सीरीज की डिस्प्ले और डिजाइन

गैलेक्सी S25 सीरीज के सभी वेरिएंट के डिस्प्ले में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। इस समय गैलेक्सी S25 और S25+ में क्रमशः 6.2 इंच और 6.7 इंच का डिस्पले आता है। गैलेक्सी S25 सीरीज के सभी वेरिएंट में LTPO डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले दी जा सकती है।

Advertisement

इसमें केवल S25+ और अल्ट्रा मॉडल में QHD+ रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी। वहीं, इसके बेस मॉडल में पहले की सीरीज की तरह ही 1080p डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके आलावा सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा का डिस्प्ले साइज भी बढ़ाकर 6.9 इंच किया जा सकता है।

वहीं बात करें गैलेक्सी एस25 सीरीज के डिजाइन की तो एस25+ का डिजाइन गैलेक्सी सीरीज 24 की तरह ही हो सकता है। वहीं, बात करें एस 25 अल्ट्रा की तो इसके बॉक्सी डिजाइन को बदलकर इसमें गोलाकार डिजाइन दिया जा सकता है।

Advertisement

कौन से चिपसैट से लैस होगी S25 सीरीज?

अब बात करें चिपसैट की तो इसमें Exynos 2500 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि, ग्लोबल लेवल पर गैलेक्सी S25 सीरीज में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इसके नए मॉडल में नई LPDDR6 रैम देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इसके स्टोरेज टाईप को बढ़ाकर इसमें UFS 4.1 स्टोरेज में देखने को मिल सकती है। गैलेक्सी S25 के सभी वेरिएंट की बैटरी और चार्जिंग स्पीड में कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा।

क्या कैमरा सेटअप में बदलाव होगा?

अब तक जारी हुए लीक्स के मुताबिक आने वाली गैलेक्सी सीरीज के S25 और S25+ दोनों में पहले की तरह ही रियर कैमरा 50MP का देखने को मिलेगा। इसके साथ ही बात करें सेल्फी कैमरे की यह भी पहले की तरह ही 12MP की रहने की उम्मीद है। हालांकि इनके अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो कैमरे में कुछ बदलाव किया जा सकता है।

गैलेक्सी सीरीजी के S25 अल्ट्रा मॉडल में S24 अल्ट्रा मॉडल की तरह ही 200MP का ही मैन सेंसर मिल सकता है। वहीं, इसके भी अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो कैमरा लेंस में बदलाव किया जा सकता है। अल्ट्रावाइड लेंस को 50MP तक बढ़ाया जा सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो