whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Samsung Galaxy S25 Ultra में चार की जगह मिलेंगे सिर्फ 3 कैमरे- रिपोर्ट

Samsung Galaxy S25 Ultra Camera Upgrade: अपकमिंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में एक बड़ा कैमरा बदलाव होने जा रहा है। कंपनी इस नए फ्लैगशिप फोन से कैमरा गायब करने की तैयारी में है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
10:28 AM May 14, 2024 IST | Sameer Saini
samsung galaxy s25 ultra में चार की जगह मिलेंगे सिर्फ 3 कैमरे  रिपोर्ट

Samsung Galaxy S25 Ultra Camera Upgrade: क्या आप भी सैमसंग की S सीरीज के दीवाने हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। जी हां, ऐसा लग रहा है कि एप्पल की तरह इस बार सैमसंग भी अपने फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा देने की तैयारी में हैं। कंपनी फोन से एक कैमरा कम कर सकती है। अभी सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा 200 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है लेकिन अपकमिंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में एक बड़ा कैमरा बदलाव होगा।

चार के बजाय मिलेंगे तीन कैमरे

ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग अगले फ्लैगशिप में चार के बजाय तीन रियर कैमरा के साथ टेस्टिंग कर रहा है। आगामी मॉडल में 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर को हटाया जा सकता है जो मौजूदा फोन में मिल रहा है। हालांकि इसमें 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर अपकमिंग फोन में भी मिलेगा।

सॉफ्टवेयर को किया जाएगा बेहतर

GSM Arena की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी फ्लैगशिप फोन से कैमरा को हटाकर सॉफ्टवेयर को बेहतर करेगी। टिपस्टर Sperandio4Tech (@ISAQUES81) ने भी X पर दावा किया कि सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा की 3 रियर कैमरा के साथ टेस्टिंग चल रही है जिसमें एक प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड यूनिट और एक पेरिस्कोप जूम लेंस होगा।

Samsung Galaxy S25 Ultra

ये भी पढ़ें : Google ने बताई बड़े काम की Safe Mode ट्रिक, तेज हो जाएगी धीमे हो चुके Android फोन की स्पीड

ये कैमरा होगा फोन से गायब

यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में एक बड़ा हार्डवेयर अपग्रेड होगा। गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 200-मेगापिक्सल का कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर और 3x ऑप्टिकल के साथ 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर होता है लेकिन अब ये टेलीफोटो कैमरा फोन से गायब हो जाएगा

कहा जा रहा है कि गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में वही 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जो अभी मौजूदा S24 अल्ट्रा में मिल रहा है लेकिन इस कैमरा में कंपनी लाइट कैप्चर करने की क्षमता को और भी बेहतर कर सकती है। बताया गया है कि इसमें एक 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस होगा जिसमें कोई बदलाव नहीं होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो