whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Galaxy Unpacked 2024: स्मार्ट रिंग से लेकर फोल्ड 6 तक, आ रहे हैं सैमसंग के कई धांसू प्रोडक्ट्स

Samsung Galaxy Unpacked 2024: सैमसंग जल्द ही अपने कई धांसू प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसमें फोल्डेबल फोन से लेकर स्मार्ट रिंग शामिल हो सकती है। चलिए इसके बारे में जानें...
10:24 AM Jun 09, 2024 IST | Sameer Saini
galaxy unpacked 2024  स्मार्ट रिंग से लेकर फोल्ड 6 तक  आ रहे हैं सैमसंग के कई धांसू प्रोडक्ट्स

Samsung Galaxy Unpacked 2024: सैमसंग अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में कई नए प्रोडक्ट्स की सीरीज लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। लॉन्च से पहले, टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा लीक की गई नई तस्वीरों से पता चलता है कि कंपनी इस इवेंट में क्या कुछ पेश कर सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो इस इवेंट में गैलेक्सी Z फोल्ड 6, गैलेक्सी Z फ्लिप 6 और गैलेक्सी वॉच 7 लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में अपनी पहली स्मार्ट रिंग को भी पेश कर सकती है। चलिए जानें इस इवेंट में क्या कुछ रहेगा खास...

Advertisement

आ रही है गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा

9To5Google के अनुसार, फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच के अलावा, कंपनी गैलेक्सी रिंग और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा पेश कर सकती है। रिंग तीन कलर गोल्ड, ब्लैक और सिल्वर में आ सकती है। सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच के लिए, कंपनी न्यू स्ट्राप पेश कर सकती है। इवेंट में स्मार्टवॉच की वाटर-रेसिस्टेंट कैपेबिलिटीज को दिखाया जा सकता है।

कैसा होगा नए फोल्डेबल फोन का डिजाइन?

पिछले लीक में, Reddit यूजर ने आगामी Z Fold 6 और Z Flip 6 का एक टीजर पोस्ट शेयर किया था। बुक-स्टाइल फोल्डेबल में इस साल स्क्रीन के चारों ओर एक समान बेजेल्स और S24 Ultra जैसा बॉक्सी डिजाइन मिल सकता है। टिप्स्टर आइस यूनिवर्स का दावा है कि Galaxy Z Fold 6 के ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल पिछले साल के Galaxy Z Fold 5 और पिछले Z Fold 4 जैसे ही होंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Sasta Data Recharge! सिर्फ 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट

Advertisement

TWS भी हो सकते हैं लॉन्च

Z Flip 6 की बात करें तो क्लैमशेल फोल्डेबल में फोल्डर के आकार का कवर डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है। कैमरा मॉड्यूल के रिम के चारों ओर कलर-मैचेड रिंग हो सकते हैं। दोनों डिवाइस में मेटैलिक फ्रेम हो सकता है। अभी यह कंफर्म नहीं है, लेकिन कंपनी इस साल अपडेटेड TWS भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि Samsung ने रिपोर्ट में बताए गए किसी भी डेवलपमेंट की पुष्टि नहीं की है।

Samsung Galaxy Unpacked 2024 Date

दक्षिण कोरियाई दिग्गज 10 जुलाई को अगली पीढ़ी के फोल्डेबल फोन, स्मार्टवॉच, फिंगर एक्सेसरी और कई प्रोडक्ट्स की घोषणा कर सकता है। इनमें से ज्यादातर डिवाइस भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। ये सभी डिवाइस यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए गैलेक्सी एआई फीचर्स से भी लैस होंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो