whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Samsung जल्द लॉन्च करेगा नए फोल्ड और फ्लिप फोन, लॉन्च डेट हुई लीक

Samsung Galaxy Unpacked Event 2024: सैमसंग जल्द ही नए फोल्ड और फ्लिप फोन लॉन्च करने जा रहा है। लीक्स में फोन की लॉन्च लॉन्च डेट भी लीक हो गई है। स्मार्टफोन्स के अलावा कंपनी इस इवेंट में कई प्रोडक्ट्स पेश करने वाली है। चलिए सभी के बारे में जानें...
08:24 AM May 30, 2024 IST | Sameer Saini
samsung जल्द लॉन्च करेगा नए फोल्ड और फ्लिप फोन  लॉन्च डेट हुई लीक

Samsung Galaxy Unpacked Event 2024: सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी अनपैक्ड के अपने अगले एडिशन को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दक्षिण कोरियाई मीडिया, द चॉसन डेली की रिपोर्ट के अनुसार, यह इवेंट 10 जुलाई को होने की उम्मीद है। यह भी दावा किया गया है कि इस बार ये बड़ा लॉन्च इवेंट पेरिस में होगा। पेरिस में सैमसंग के अनपैक्ड इवेंट में यह उम्मीद की जा रही है कि टेक कंपनी अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन, गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को पेश कर सकती है। इसके अलावा, इस इवेंट के दौरान गैलेक्सी रिंग को भी पेश किया जा सकता है।

पहले से पतले होंगे फोल्ड और फ्लिप फोन

गैलेक्सी रिंग एक स्मार्ट वियरेबल है जिसे पहली बार मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में गैलेक्सी S24 सीरीज लॉन्च इवेंट के दौरान शोकेस किया गया था। लीक्स रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि गैलेक्सी Z फ्लिप 6 और गैलेक्सी Z फोल्ड 6 अपने पिछले वर्जन, Z फ्लिप 5 और Z फोल्ड 5 की तुलना में पतले होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi ला रहा है दो Selfie Camera वाला स्मार्टफोन

ये प्रोडक्ट्स भी होंगे लॉन्च

इस इवेंट में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी 7 अल्ट्रा, गैलेक्सी बड्स 3 प्रो और गैलेक्सी 7 वॉच सीरीज की भी घोषणा कर सकती है। नए हार्डवेयर के साथ-साथ, नए स्मार्टफोन में AI फीचर्स भी होने की उम्मीद है। यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग डिवाइस का पेरिस ओलंपिक स्पेशल एडिशन भी पेश किया जा सकता है।

कई प्लेयर्स की एंट्री...

पिछले कुछ सालों में सैमसंग फोल्डेबल सेगमेंट में अकेला ही कई दमदार फोन पेश कर रहा है, लेकिन अब वनप्लस, ओप्पो और यहां तक कि वीवो जैसे ब्रांड भी इस सेगमेंट में आ गए हैं और इसके बाद से चीजें बदल गई हैं। इतने सारे ब्रांड उपलब्ध होने के कारण, खरीदारों के पास ऑप्शंस की भरमार है, इसलिए यह जरूरी है कि सैमसंग अपने कॉम्पिटिटर की तुलना में बेहतर परफॉर्मेंस वाले फोन ऑफर करे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो