चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बोलो... और चलने लगेगा TV, गेमिंग से लेकर वॉयस कंट्रोल जैसे फीचर्स; कीमत भी सिर्फ इतनी  

Samsung QLED 4K 2024 TV Launch Price : सैमसंग ने नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए हैं जिसमें गेमिंग मोड से लेकर वॉयस कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। इसमें आप हाई-रिज़ॉल्यूशन 4K कंटेंट का मजा ले सकते हैं। चलिए इनका प्राइस और फीचर्स जानते हैं...
06:22 PM Jun 10, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung QLED 4K 2024 TV Launch Price: सैमसंग ने भारत में आज यानी 10 जून को अपनी 2024 QLED 4K टीवी लाइन में नए टीवी लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने इस लाइन में तीन टीवी पेश किए हैं। इस टीवी की शुरुआती कीमत 65,990 रुपये से शुरू होती है और ये कई हाई-एंड फीचर्स के साथ आते हैं। इस सीरीज के टीवी तीन साइज 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच में उपलब्ध हैं। आप इन्हें Amazon.in और Samsung.com से खरीद सकते हैं।

Advertisement

मिलेगी खास साउंड टेक्नोलॉजी

क्वांटम डॉट और क्वांटम HDR के साथ, नई QLED 4K टीवी सीरीज अपने क्वांटम प्रोसेसर लाइट 4K की बदौलत 100% कलर वॉल्यूम ऑफर करते हैं। कंपनी के अनुसार, इसमें Q-सिम्फनी साउंड टेक्नोलॉजी, डुअल LED, गेमिंग के लिए मोशन एक्सेलेरेटर और पैनटोन वैलिडेशन भी शामिल है। इसमें यूजर्स हाई-रिज़ॉल्यूशन 4K कंटेंट का मजा ले सकते हैं।

सिक्योरिटी के लिए सैमसंग नॉक्स

इसके अलावा, सीरीज में सैमसंग की टीवी प्लस सर्विस भी मिलेगी, जो 100 से ज्यादा कॉम्प्लीमेंट्री चैनल ऑफर करती है। इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि इसमें टॉप नौच सिक्योरिटी के लिए सैमसंग नॉक्स दिया गया है और इसका बिल्ट-इन मल्टी वॉयस असिस्टेंट आपको बेहतर  कनेक्टिविटी ऑफर करता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : iPhone में AI से लेकर नए OS तक, Apple आज करेगा कई बड़ी घोषणाएं

आवाज से करें कंट्रोल

कंपनी का कहना है कि इसमें एक डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी मिलता है जिसमें ऑटो गेम मोड (ALLM), सुपर अल्ट्रा वाइड गेम व्यू, गेम मोशन प्लस और HGiG मिलता है और यह Tizen स्मार्ट टीवी OS पर चलता है। इसमें एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और बिक्सबी वॉयस असिस्टेंट मिलता है। जिसकी मदद से आप टीवी को अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो, टीवी रेंज में ब्लूटूथ v5.2; वाई-फाई 5, eARC/ARC के साथ x3 HDMI और 2 x USB-A मिलता है।

सैमसंग QLED 4K 2024 टीवी की कीमत

सैमसंग QLED 4K 2024 टीवी की कीमत 55-इंच मॉडल के लिए 65,990 रुपये से शुरू होती है। वहीं, 65-इंच वाले वेरिएंट की कीमत 1,15,990 रुपये है, जबकि 75-इंच वाले वेरिएंट की कीमत की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Advertisement
Tags :
SamsungSamsung Smart TV
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement