whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4K HDR और Android Tv के साथ आया Sony का ब्रांड न्यू Bravia 3 Series!

Sony Bravia 3 Series : अगर आप फिल्म देखने के शौकीन हैं या फिर घर पर ही मस्ती करने के लिए बेहतरीन टीवी की तलाश में हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है!
03:16 PM Jul 19, 2024 IST | News24 हिंदी
4k hdr और android tv के साथ आया sony का ब्रांड न्यू bravia 3 series
Sony Bravia 3 Series

Sony Bravia 3 Series : मनोरंजन के शौकीनों के लिए खुशखबरी! सोनी इंडिया ने हाल ही में अपने ब्राविया टेलीविजन लाइनअप में एक नए अध्याय की शुरुआत करते हुए Bravia 3 Series को लॉन्च किया है। यह नई सीरीज शानदार तस्वीर गुणवत्ता, शक्तिशाली ध्वनि और स्मार्ट सुविधाओं का एक शानदार पैकेज प्रदान करती है, जो आपके घर में मनोरंजन के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाती है। आइए ब्राविया 3 सीरीज के कुछ प्रमुख विशेषताओं पर एक नजर डालें:

  • बेहतरीन 4K HDR डिस्प्ले: ब्राविया 3 सीरीज शानदार 4K HDR डिस्प्ले के साथ आती है। इसका मतलब है कि आपको इतनी साफ और क्रिस्प तस्वीरें मिलेंगी कि फिल्में और शो बिल्कुल असली लगने लगेंगे! ये डिस्प्ले गहरे काले और चमकदार सफेद दिखाने में भी माहिर है. HDR टेक्नॉलजी तस्वीरों में और भी ज्यादा डिटेल दिखाती है, जिससे आप फील करेंगे जैसे आप सीधे फिल्म के बीच में खड़े हैं!

  • स्मार्ट और आसान: ये टेलीविज़न एंड्रॉइड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। इसका मतलब है कि आपको इस्तेमाल करने में आसान इंटरफेस मिलता है, जहां आप अपने मनपसंद ऐप्स चला सकते हैं। आप चाहें तो नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, यूट्यूब या कोई और फेमस स्ट्रीमिंग सर्विस आसानी से चला सकते हैं। साथ ही, इन टीवी में वॉयस कंट्रोल फीचर भी है, यानी आप अपनी आवाज से टीवी को चला सकते हैं!

यह भी पढ़े :Microsoft Windows हुई ठप! दुनिया भर में एयरलाइंस समेत लैपटॉप यूजर्स के लिए बढ़ी समस्या

  • Sony Bravia 3 Series शानदार साउंड का मज: ब्राविया 3 सीरीज सिर्फ तस्वीरें ही नहीं दिखाती, बल्कि शानदार आवाज का भी पूरा ध्यान रखती है। इन टेलीविज़न में दमदार स्पीकर लगे होते हैं, जो साफ सुनी सुनाई डायलॉग्स और ज़बरदस्त बास देते हैं। कुछ मॉडलों में तो सराउंड साउंड टेक्नॉलजी भी मौजूद है, जो आपको सिनेमा हॉल जैसा ध्वनि अनुभव कराएगी!

  • हर कमरे के लिए एकदम सही: ब्राविया 3 सीरीज कई तरह के स्क्रीन साइज़ में आती है। मतलब आप अपने कमरे के हिसाब से बिल्कुल सही टीवी चुन सकते हैं। 43 इंच से लेकर 85 इंच तक के स्क्रीन साइज़ के साथ, आपके पास अपने लिविंग रूम को मनोरंजन का पावरहाउस बनाने का पूरा सामान है!

  • स्टाइलिश डिज़ाइन: सिर्फ तस्वीर और आवाज ही नहीं, बल्कि ये टेलीविज़न दिखने में भी कमाल के हैं। ब्राविया 3 सीरीज पतले और कम बेज़ल वाले डिज़ाइन के साथ आती है, जो आपके घर को एक मॉडर्न टच देगी। ये डिज़ाइन टीवी को कमरे का स्टार बना देता है और पतला होने की वजह से इसे दीवार पर लगाना भी आसान हो जाता है।

  • जल्द ही उपलब्ध! फिलहाल, सोनी इंडिया ने अभी इन टीवी की कीमतों का ऐलान नहीं किया है। लेकिन, कंपनी ने बताया है कि ये सीरीज जल्द ही मार्केट में आने वाली है।

तो देर किस बात की? अगर आप एक धांसू टीवी की तलाश में हैं, जो शानदार तस्वीरें दिखाए, शानदार आवाज दे और साथ ही स्मार्ट फीचर्स से लैस हो, तो ब्राविया 3 सीरीज पर नजर जरूर डालें!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो