whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Gamers के लिए गुड न्यूज! Sony PlayStation 5 Slim पर बंपर छूट

Sony PlayStation 5 Slim Discount Offer : गेमिंग के दीवानों के लिए सोनी जबरदस्त डील लेकर आ रहा है। हाल ही में लॉन्च हुए गेमिंग कंसोल पर 1 मई से बंपर छूट मिलने वाली है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
03:41 PM Apr 29, 2024 IST | Sameer Saini
gamers के लिए गुड न्यूज  sony playstation 5 slim पर बंपर छूट

Sony PlayStation 5 Slim Discount Offer: सोनी ने इस महीने की शुरुआत में भारत में PS5 स्लिम वेरिएंट को लॉन्च किया था। ये नया गेमिंग कंसोल 2020 में लॉन्च किए गए OG PlayStation 5 का ही अपग्रेड वेरिएंट है, PS5 स्लिम समान परफॉर्मेंस के साथ हल्के फॉर्म फैक्टर में आता है। शुरुआत में कंपनी ने ये स्लिम वेरिएंट अमेरिका में पेश किया था, लेकिन कंपनी ने 5 अप्रैल को इसे भारत में भी पेश कर दिया। सबसे अच्छी बात यह है कि ब्लिंकिट भी इस PS5 को कुछ ही मिनटों में डिलीवर कर रहा है। वहीं कंसोल पर जल्द ही डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलने वाला है।

Advertisement

सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा नया कंसोल

सोनी इंडिया ने कंफर्म कर दिया है कि PS5 स्लिम पर जल्द ही भारी छूट मिलेगी। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ लिमिटेड टाइम के लिए ही होगा। कंपनी ने बताया कि PS5 स्लिम अमेजन, ब्लिंकिट, क्रोमा, फ्लिपकार्ट, रिलायंस, सोनी सेंटर, विजय सेल्स और कई रिटेलर्स पर 49,990 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

Advertisement

1 मई से शुरू होगा ऑफर

यह ऑफर 1 मई से शुरू होगा और 14 मई तक या स्टॉक खत्म होने तक देखने को मिल सकता है। अभी कंसोल का एक्चुअल प्राइस 54,990 रुपये है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को इस दौरान PS5 स्लिम पर 5,000 रुपये की छूट मिलने वाली है। बता दें कि PlayStation 5 स्लिम वेरिएंट का साइज 30 परसेंट कम है और अपने OG मॉडल की तुलना में 25 परसेंट हल्का है।

पिछले OG वेरिएंट से कैसे है अलग?

नया कंसोल नए डिजाइन में आ रहा है। उदाहरण के लिए अब इसमें दो पैनल के बजाय चार कवर पैनल मिल रहे हैं। जो कंसोल को एक अलग लुक देते हैं। नया PS5 ग्लॉसी लुक के साथ आता है जबकि निचला हिस्सा पुराने PS5 की तरह मैट फ़िनिश में आता है। इसके अलावा, PS5 स्लिम के सामने की तरफ रेगुलर यूएसबी टाइप-ए और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के बजाय दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल रहे हैं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो