whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tecno Pova 6 Neo 5G: अच्छी फोटो की टेंशन खत्म...108MP AI कैमरा वाला आ रहा है सस्ता 5G फोन, जानें लॉन्च डेट और फीचर्स

Tecno Pova 6 Neo 5G Launch Date and Features : अच्छी फोटो की टेंशन खत्म करने के लिए टेक्नो सस्ता और दमदार फोन ला रहा है जिसमें 108MP का AI वाला कैमरा होने वाला है। चलिए इसके बारे में जानें
09:20 PM Sep 07, 2024 IST | Sameer Saini
tecno pova 6 neo 5g  अच्छी फोटो की टेंशन खत्म   108mp ai कैमरा वाला आ रहा है सस्ता 5g फोन  जानें लॉन्च डेट और फीचर्स

Tecno Pova 6 Neo 5G Launch Date Price in India: जल्द ही भारत में टेक्नो पोवा 6 निओ लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने अब देश में हैंडसेट की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। स्मार्टफोन मेकर ने आगामी स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स से भी पर्दा उठा दिया है। साथ ही इसकी उपलब्धता की भी जानकारी सामने आ आई है। टेक्नो पोवा 6 निओ के 5G वेरिएंट के डिजाइन को भी टीज किया गया है। इससे पहले कंपनी ने टेक्नो पोवा 6 निओ 4G वेरिएंट को अप्रैल में कुछ देशों में पेश किया गया था, जबकि ज्यादा महंगा टेक्नो पोवा 6 निओ 5G मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। अब फोन का Neo 5G वैरिएंट आ रहा है।

Tecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च डेट

कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार, आगामी टेक्नो पोवा 6 निओ 5G भारत में 11 सितंबर को लॉन्च होगा। Amazon की एक माइक्रोसाइट ने भी इसे कंफर्म कर दिया है कि लॉन्च होने पर, फोन देश में ई-कॉमर्स साइट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Tecno Pova 6 Neo 5G

टेक्नो पोवा 6 निओ 5G के टीजर से पता चलता है कि फोन कई AI-बेस्ड कैमरा और कई अन्य फीचर्स मिलेंगे। माइक्रोसाइट पर मौजूद तस्वीरों में से एक हैंडसेट के डिजाइन को भी दिखाया गया है। टीजर से यह भी पता लगता है कि फोन के बैक पर दो रियर कैमरा यूनिट हैं जिसके बाएं कोने में एक एलईडी फ्लैश है।

टेक्नो पोवा 6 निओ 5G हैंडसेट का फ्रंट कैमरा ऊपर की तरफ एक सेंटर-अलाइन होल-पंच स्लॉट में रखा गया है। डिस्प्ले स्लिम बेजल और मोटी चिन के साथ दिखाई देता है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैंडसेट के दाहिने किनारे पर रखे गए हैं।

Image

Tecno Pova 6 Neo 5G के फीचर्स और कीमत

टेक्नो पोवा 6 निओ 5G में HDR सपोर्ट के साथ 108-मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। फोन AI-बेस्ड फोटो एडिटिंग टूल और अन्य जनरेटिव AI फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने अभी तक आने वाले स्मार्टफोन की कीमत या प्राइस रेंज का खुलासा नहीं किया है।

भारत में टेक्नो पोवा 6 Pro 5G की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होती है। 8GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है, जबकि 12GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। हालांकि, टेक्नो पोवा 6 निओ 5G की कीमत 18,990 होगी।

ये भी पढ़ें : iPhone 16 की सेल डेट रिवील, जोड़ लो पैसे, खरीदें कैसे? फटाफट जानें सभी डिटेल्स

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो