whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elon Musk हर दिन 7 घंटे चलने के दे रहे हैं 28,000 रुपये, जानकर आप भी कहेंगे 'मुझे भी ये जॉब दिलवा दो'

Tesla Job Offer: क्या आप जानते हैं कि एलन मस्क हर दिन 7 घंटे चलने के 28,000 रुपये तक दे रहे हैं। टेस्ला ने ऐसी नौकरी की घोषणा की है, जो रोबोटिक्स और टेक्नोलॉजी लवर्स को काफी पसंद आएगी। चलिए इसके बारे में जानें...
08:36 AM Aug 20, 2024 IST | Sameer Saini
elon musk हर दिन 7 घंटे चलने के दे रहे हैं 28 000 रुपये  जानकर आप भी कहेंगे  मुझे भी ये जॉब दिलवा दो

Tesla Job Offer: क्या आप भी अपनी जॉब से परेशान हो गए हैं? या जॉब नहीं मिल रही है तो टेस्ला के CEO एलन मस्क आपके लिए एक ऐसा जॉब ऑफर लेकर आए हैं, जिसे जानने के बाद यकीनन आप भी कहेंगे कि मुझे भी यह जॉब दिलवा दो। जी हां, टेस्ला ने ऐसी नौकरी की घोषणा की है, जो रोबोटिक्स और टेक्नोलॉजी लवर्स को काफी पसंद आएगी।

दरअसल कंपनी अपने ह्यूमनॉइड रोबोट, ऑप्टिमस को ट्रेंड करने के लिए लोगों की तलाश कर रही है। इस काम के लिए आपको कंपनी हर घंटे 48 डॉलर यानी लगभग 4,000 रुपये वेतन दे रही है। लोग इस अवसर के जरिए हर दिन 28,000 रुपये तक कमा सकते हैं।

क्या है जॉब प्रोफाइल?

इस खास नौकरी में हर दिन 7 घंटे चलने के लिए कंपनी 28,000 रुपये दे रही है। बस आपको मोशन-कैप्चर सूट और वर्चुअल रियलिटी हेडसेट पहनकर रोबोट को अलग-अलग काम सिखाने होंगे। यह डेटा बाद में फिर ऑप्टिमस को और ज्यादा इंसानों जैसा बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

train robot

ये भी पढ़ें : Disney+ Hotstar हो जाएगा गायब? मुकेश अंबानी कर रहे हैं खास तैयारी

क्यों है ये नौकरी इतनी खास?

यह नौकरी करके आप एक ऐसी तकनीक के विकास में हिस्सा बनेंगे, जो भविष्य को बदल सकती है। यही नहीं इसमें आपको हर घंटे 4,000 रुपये तक का वेतन मिलेगा, जो इस फील्ड में सबसे ज्यादा है। इतना ही नहीं टेस्ला कर्मचारियों को कई तरह के बेनिफिट्स भी देता है, जैसे कि Health Insurance, रिटायरमेंट प्लान और भी बहुत कुछ। खास बात यह है कि आप अपनी पसंद के अनुसार अलग-अलग शिफ्ट भी चुन सकते हैं।

किसे मिल सकती है ये नौकरी?

अगर आपकी हाइट 5'7" से 5'11" के बीच है और आप 30 पाउंड तक वजन उठा सकते हैं तो आप इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आपको टेक्नोलॉजी में इंटरेस्ट होना चाहिए और आपको हेडसेट का इस्तेमाल करना आना चाहिए। इस नौकरी में आपको लंबे समय तक मोशन-कैप्चर सूट पहनना होगा। आप टेस्ला की करियर वेबसाइट पर जाकर इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो