whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिर्फ 26,999 रुपये में आ गए 43 से 75 इंच के नए 4K Smart TV, सिनेमा हॉल वाली फीलिंग लें घर में

Toshiba C350NP Smart Google TV : तोशिबा ने भारतीय बाजार में नए 4K टीवी पेश किए हैं इन्हें आप 43, 50, 55 और 75 इंच के स्क्रीन साइज में खरीद सकते हैं। ये टीवी आपको घर पर सिनेमा हॉल वाली फील देंगे।
09:39 AM Jun 13, 2024 IST | Sameer Saini
सिर्फ 26 999 रुपये में आ गए 43 से 75 इंच के नए 4k smart tv  सिनेमा हॉल वाली फीलिंग लें घर में

Toshiba C350NP Smart Google TV: क्या आप भी काफी वक्त से एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां तो आपके लिए गुड न्यूज है। जी हां, Toshiba कंपनी ने भारतीय बाजार में 43, 50, 55 और 75 इंच के दमदार स्मार्ट TV लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने इस सीरीज को C350NP Smart Google TV के नाम से पेश किया है। बता दें कि तोशिबा जापान की नंबर 1 कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी है जो खास भारतियों के लिए ये नई सीरीज के 4K टीवी लेकर आई है।

मिलेगा AI 4K Upscaling

यही नहीं इन सभी स्मार्ट टीवी में आपको डॉल्बी विजन के साथ-साथ AI 4K Upscaling जैसे कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। डॉल्बी विजन इस टीवी के साउंड को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है। खास बात यह है कि स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 26,999 रुपये से शुरू होती है। अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट के जरिए आप तोशिबा के ये नए टीवी खरीद सकेंगे। चलिए इन नए टीवी के फीचर्स पर भी एक नजर डालते हैं...

Toshiba C350NP Smart Google TV

Toshiba C350NP Smart Google TV के फीचर्स

Toshiba के इन नए स्मार्ट टीवी में आपको REGZA Engine ZR टेक्नोलॉजी देखने को मिल रही है। यही नहीं 4K रिज़ॉल्यूशन व्यूइंग एक्सपीरियंस को और भी खास बना देता है। टीवी की डिस्प्ले क्वॉलिटी को बढ़ाने के लिए इसमें अडवांस कलर करेक्शन को भी जोड़ा गया है। सभी स्क्रीन साइज मॉडल्स में कंपनी AI 4K अपस्केलिंग दे रही है। कलर री-मास्टर के साथ इस टीवी में सुपर कॉन्ट्रास्ट बूस्टर फीचर भी मिल रहा है।

मिलेगा तगड़ा Viewing एक्सपीरियंस

स्मार्ट टीवी के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डाइनैमिक टोन मैपिंग फीचर भी मिल रहा है। दरअसल ये फीचर हर फ्रेम को पहले एनालाइजर करता है उसके बाद ही ब्राइटनेस को एडजस्ट करता है जिसे आपको बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। यह नए टीवी काफी स्लीक डिजाइन के साथ आते हैं जिसमें आपको अल्ट्रा-थिन बेजल देखने को मिल रहे हैं। कंपनी टीवी के साथ एक प्रीमियम स्टैंड भी दे रही है जिससे आप इन्हें कहीं भी रख सकते हैं। ये टीवी आपको घर पर सिनेमा हॉल जैसा मजा देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो