whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरे वाह! लॉन्च होंगे लगातार 3 दिन 3 फोन और तीनों Top Performer, किसे खरीदें हो जाएंगे कंफ्यूज!

Upcoming Smartphone in May 2024: क्या आप जानते हैं इस हफ्ते एक दो नहीं बल्कि 3 फोन लॉन्च होने जा रहे हैं और तीनों Top Performer होने वाले हैं। तीनों ही स्मार्टफोन दमदार फीचर्स से लैस होंगे जिन्हें देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे।
01:53 PM May 20, 2024 IST | Sameer Saini
अरे वाह  लॉन्च होंगे लगातार 3 दिन 3 फोन और तीनों top performer  किसे खरीदें हो जाएंगे कंफ्यूज

Upcoming Smartphone in May 2024: ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि ज्यादातर मिड रेंज स्मार्टफोन्स में परफॉर्मेंस की कमी होती है, क्योंकि ये डिवाइस थोड़ा पुराना प्रोसेसर ऑफर करते हैं। हालांकि, इस हफ्ते भारत में एक दो नहीं बल्कि 3 दमदार फोन आ रहे हैं जिसमें से दो फोन्स में तो जबरदस्त Gaming परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है। इन स्मार्टफोन्स में बिल्कुल नए चिपसेट होंगे जो लगभग फ्लैगशिप जैसा परफॉर्मेंस देगा। इसमें Poco F6, Realme GT 6T, Infinix GT 20 Pro शामिल है। अगर आप एक नए स्मार्टफोन खरीदने कि सोच रहे हैं, तो थोड़ा और इंतजार कर लें क्योंकि इन फोन्स पर आपको लॉन्च के साथ स्पेशल डिस्काउंट भी देखने को मिल सकता है। आइए इन तीनों स्मार्टफोन्स के बारे में जानते हैं...

Poco F6

Poco F6 भारत में 23 मई को लॉन्च होने वाला है और ये फोन स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC वाला भारत का पहला स्मार्टफोन होगा। पोको की F सीरीज के स्मार्टफोन अपने परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं और आने वाले इस मॉडल में शानदार एक्सपीरियंस मिलने की संभावना है। क्वालकॉम का कहना है कि Snapdragon 8s Gen 3 का परफॉर्मेंस Snapdragon 8 Gen 2 और Snapdragon 8 Gen 3 के बीच है। इसलिए, Poco F6 गेमिंग के मामले में भी जबरदस्त होने वाला है।

ये भी पढ़ें : 5,700mAh की बैटरी के साथ आ रहा है Vivo का पहला फोल्डेबल फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Realme GT 6T

Realme ने काफी वक्त से कोई परफॉर्मेंस सेंट्रिक फोन पेश नहीं किया है। अब कंपनी Realme GT 6T के साथ वापसी कर रही है, जो स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 SoC के साथ इस प्रोसेसर पर चलने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन होगा। यह क्वालकॉम की सबसे पावरफुल 7-सीरीज चिप है। यह फोन 22 मई को लॉन्च होने वाला है। जीटी 6टी के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन सबसे ब्राइट डिस्प्ले यानी 6,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है। कंपनी का यह भी दावा है कि ये फोन 10 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है।

Infinix GT 20 Pro

Infinix भी एक नया गेमिंग फोन ला रहा है जिसे कंपनी GT 20 Pro के नाम से पेश करेगी, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्ट्रा चिपसेट से लैस होगा। साथ ही फोन में एक 144Hz रिफ्रेश रेट वाला फ्लैट डिस्प्ले मिलने वाला है। फोन में Pixelworks की एक डेडिकेटेड गेमिंग चिप भी मिल सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन पर 90 एफपीएस तक गेमिंग को सपोर्ट करेगा। डिवाइस 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। ये फोन 21 मई को लॉन्च होने वाला है। ये तीनों फोन 30 हजार रुपये से कम में लॉन्च हो सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो