whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Upcoming Smartphone: इस महीने लॉन्च होंगे OnePlus समेत ये 5 धांसू फोन, कीमत भी होगी कम

Upcoming Smartphones in June 2024: क्या आप भी इस महीने एक नया फोन लेने का सोच रहे हैं तो जरा कुछ और दिन इंतजार कर लीजिए क्योंकि जल्द ही OnePlus, Vivo, और Xiaomi जैसी कंपनियां अपने दमदार फोन पेश करने जा रही हैं। चलिए इसके बारे में जानें
06:48 AM Jun 01, 2024 IST | Sameer Saini
upcoming smartphone  इस महीने लॉन्च होंगे oneplus समेत ये 5 धांसू फोन  कीमत भी होगी कम

Upcoming Smartphones in June 2024: जून 2024 में, कई टेक कंपनियां ग्लोबल और इंडियन मार्केट में कई स्मार्ट डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही हैं। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप कुछ दिन और इंतज़ार कर सकते हैं। इस महीने OnePlus, Vivo, और Xiaomi जैसी कई टेक कंपनियां मार्केट में अपने नए डिवाइस पेश करेंगी। चलिए जून 2024 में लॉन्च होने वाले आगामी डिवाइस की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं...

Vivo X Fold 3 Pro

वीवो की तरफ से आने वाला भारत में ये पहला फोल्डेबल फोन होने वाला है। कंपनी अपने फ्लैगशिप वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये डिवाइस 6 जून, 2024 को लॉन्च होने वाला है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5700mAh की बैटरी मिल सकती है।

OnePlus Nord CE4 Lite

वनप्लस पॉपुलर नॉर्ड सीरीज में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी OnePlus Nord CE4 Lite नाम से नया स्मार्टफोन पेश करने के लिए तैयार कर रही है, जिसके जून के मिड में लॉन्च होने की उम्मीद है। ये डिवाइस सिर्फ 25 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस में 48+8+2 MP का रियर कैमरा सेटअप होगा। मिड-रेंज सेगमेंट में ये फोन काफी जबरदस्त होने वाला है जो नथिंग जैसे फोन्स को टक्कर देगा।

ये भी पढ़ें- Gaming Laptop पर 46% तक छूट!

Xiaomi Civi 4 Pro

टेक दिग्गज Xiaomi भी 12 जून 2024 को भारत में एक नया स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हैंडसेट को पहले चीन में मार्च 2024 में Xiaomi Civi 4 Pro के नाम से लॉन्च किया गया था। रिलीज होने के बाद, Xiaomi 14 Civi ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने Xiaomi 14 Civi के भारतीय वेरिएंट के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में Xiaomi Civi 4 Pro के समान ही स्पेक्स होंगे।

Image

Motorola Edge 50 Ultra और Motorola G85

मोटोरोला जून में दो नए फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसे मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा और मोटोरोला G85 के नाम से पेश किया जाएगा। दोनों डिवाइस में 4500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और ये 125W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। एज 50 अल्ट्रा में ट्रिपल कैमरा सेटअप- 64 MP + 50 MP + 50 MP सेंसर होंगे, जो बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो