खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio और Airtel छोड़िए! VI लाया 5 OTT वाला जबरदस्त प्लान, कीमत भी बस इतनी

Vi REDX Postpaid Plans: क्या आप भी Free OTT ऐप्स वाला प्लान ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो VI आपके लिए एक खास प्लान लाया है जिसमें नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेजन प्राइम, डिजनी + हॉटस्टार समेत 5 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
10:00 AM Jul 09, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Vi REDX Postpaid Plans: टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन आइडिया यानी Vi ने भारत में अपना नया REDX पोस्टपेड प्लान पेश कर दिया है। यह कई स्ट्रीमिंग सर्विस और सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। Vi ने घोषणा की है कि यह सर्विस यूजर्स को एक डिवाइस पर OTT ऐप्स का एक्सेस देगी। स्ट्रीमिंग सर्विस के अलावा कंपनी इस प्लान में कई अन्य बेनिफिट भी दे रही है। चलिए इस प्लान के बारे में जानते हैं...

Advertisement

फ्री मिलेंगे 5 OTT Subscription

Vi की वेबसाइट के अनुसार, 1,201 रुपये/महीने का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा और 3,000 एसएमएस करने की सुविधा देता है। पोस्टपेड प्लान में नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेजन प्राइम, डिज़नी हॉटस्टार, सोनी लिव प्रीमियम और सन एनएक्सटी जैसे 5 ओटीटी वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप का एक्सेस मिल रहा है। आप सोनी लिव पर सभी कंटेंट के साथ यूरो कप को भी लाइव देख सकते हैं।

स्विगी मेंबरशिप और इंटरनेशनल रोमिंग पैक

आप छह महीने के लिए एक कॉम्प्लीमेंट्री स्विगी वन मेंबरशिप का भी इस प्लान में मजा ले सकते हैं, जो 199 रुपये से ज्यादा के इंस्टामार्ट ऑर्डर की फ्री डिलीवरी और स्विगी डाइनआउट/जीनी पर छूट ऑफर करता है। इसमें साल में एक बार 2,999 रुपये की कीमत पर सात दिन का इंटरनेशनल रोमिंग पैक, EaseMyTrip पर छूट और एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस भी शामिल है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Elon Musk ने WhatsApp को बताया ‘Spyware’, मामला जानकर आप भी पकड़ लेंगे माथा!

फोन की सिक्योरिटी होगी डबल

स्मार्टफोन सिक्योरिटी के लिए, प्लान नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी के लिए 12 महीने की मेम्बरशिप भी ऑफर करता है। इतना ही नहीं प्लान में Vi ऑफलाइन स्टोर पर एक डेडिकेटेड प्रायोरिटी डेस्क और क्विक इशू Resolution के लिए बेस्ट कॉलिंग एजेंट सहित प्रीमियम कस्टमर हेल्प भी मिलेगी। साथ ही प्लान में Vi ऐप से Vi गेम्स का भी एक्सेस मिल रहा है। आप Vi की वेबसाइट, Vi ऐप या किसी भी ऑफलाइन स्टोर से नया REDX प्लान खरीद सकते हैं।

महंगे हुए प्लान्स

सर्विस प्रोवाइडर VI ने हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। वहीं, एयरटेल और जियो ने भी अपने प्लान महंगे कर दिए हैं। जहां 3 जुलाई से एयरटेल और जियो ने अपने प्लान के रेट बढ़ाए थे तो वहीं, VI ने 4 जुलाई को अपने प्लान महंगे किए थे।

Advertisement
Tags :
Best Vi Prepaid PlansVi Prepaid Plans
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement