whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vi ने के इस प्लान से छूट गए Jio और Airtel के पसीने! कम में मिल रहा है 17 OTT Apps का फायदा

Vi vs Airtel vs Jio OTT Plan: वीआई अपने ओटीटी प्लान से जियो और एयरटेल को टक्कर दे रहा है, आइए जानते हैं आपको कितने रुपये में कितना बेनिफिट मिल रहा है?
09:44 AM Oct 08, 2024 IST | Simran Singh
vi ने के इस प्लान से छूट गए jio और airtel के पसीने  कम में मिल रहा है 17 ott apps का फायदा
सबसे सस्ता ओटीटी प्लान

Vodafone Idea Cheapest OTT Plan: देश में तीन प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियां हैं जो अपने रिचार्ज प्लान के लिए यूजर्स के बीच पसंद की जाती हैं। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की ओर से एक दूसरे को टक्कर देने के लिए विभिन्न रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं जो पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। बात करें जियो और एयरटेल की तो दोनों कंपनियां वीआई को टक्कर देने के लिए विभिन्न प्लान पेश करती हैं। हालांकि, इस बार वीआई के एक प्लान से जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ सकती है।

Advertisement

दरअसल, वोडाफोन आइडिया की ओर से यूजर्स के लिए एक एंटरटेनमेंट प्लान पेश किया गया है जो जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ा सकता है। कंपनी की ओर से कम कीमत में ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फायदा दिया जा रहा है। वीआई अपने ग्राहकों को 200 रुपये से कम में अधिक ओटीटी ऐप्स का फायदा दे रहा है।

200 रुपये का सस्ता ओटीटी ऐप्स

वोडाफोन आइडिया की ओर से 200 रुपये से कम में सिर्फ 175 रुपये में अधिक ओटीटी ऐप्स वाला प्लान पेश किया जा रहा है। यूजर्स को पसंदीदा मनोरंजन का मजा बेहद कम कीमत में मिल सकेगा। 175 रुपये वाले इस प्लान का नाम वीआई मूवीज एंड टीवी (Vi Movies & TV Plan) है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Recharge Plans: 84, 98 और 336 दिनों के रिचार्ज प्लान, कौन सा सबसे सस्ता? जानिए

Vodafone Idea Rs 175 OTT Plan Benefits

बात करें 175 रुपये वाले ओटीटी प्लान के बेनिफिट्स की तो इसका फायदा Vi Movies & TV ऐप के माध्यम से उठाया जा सकता है। ये प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। प्लान के तहत यूजर्स को 17 लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स और 350 लाइव टीवी चैनल के अलावा कई अन्य कंटेंट देखने कोमिलेंगे। इसके अलावा 10GB डेटा का बेनिफिट 28 दिनों के लिए मिलता है।

Advertisement

Vi vs Airtel vs Jio OTT Plan

वोडाफोन की तरह जियो भी 175 रुपये में ओटीटी प्लान देता है लेकिन इसके साथ सिर्फ 10 ओटीटी ऐप्स मिलते हैं। हालांकि, डेटा और वैधता वीआई के 175 प्लान जितनी ही है। जियो यूजर्स को 28 दिनों की वैधता और कुल 10GB डेटा का फायदा मिलता है। जबकि, एयरटेल की ओर से 181 रुपये का प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ पेश किया जाता है। इसमें यूजर्स को 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स और कुल 15GB डेटा का बेनिफिट मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 84 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो