चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vivo ला रहा है सिर्फ 12 हजार रुपये का 5G फोन, Sony AI कैमरा के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस

Vivo New Upcoming Smartphone: वीवो जल्द ही अपना सबसे सस्ता 5G फोन ला रहा है जिसकी कीमत सिर्फ 12 हजार रुपये होगी लेकिन इसमें Sony के AI कैमरा मिल सकते हैं। इतना ही नहीं डिवाइस दमदार प्रोसेसर से भी लैस होगा।
10:02 AM Jun 19, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Vivo New Upcoming Smartphone: वीवो ने हाल ही में T3 स्मार्टफोन पेश किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी इसका एक लाइट वर्जन पेश करने जा रही है जो कम कीमत में जबरदस्त परफॉर्मेंस देगा। हालिया लीक्स में कहा जा रहा है कि वीवो भारत में वीवो टी3 सीरीज के स्मार्टफोन लाइनअप के तहत नया फोन ला रहा है। जैसा कि नाम से पता चलता है, आने वाला डिवाइस वीवो टी3 का सस्ता वर्जन होगा। 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाला 5G फोन अब तक का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा।

Advertisement

Vivo T3 Lite 5G की कीमत  

रिपोर्ट के अनुसार, वीवो टी3 लाइट जून के अंत तक लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि लॉन्च डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन वीवो जल्द ही फोन को लॉन्च कर सकता है। यह वीवो का सबसे सस्ता 5G फोन होगा, जिसकी कीमत 12,000 रुपये से कम होगी, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि फोन की कीमत 11,999 रुपये से शुरू होगी। वीवो ने अब तक 20,000 रुपये से कम कीमत वाले 5G फोन लॉन्च किए हैं।

ये भी पढ़ें : AI फीचर्स के साथ आ रहे हैं Motorola के फोल्डेबल फोन, Samsung और OnePlus से होंगे सस्ते

Advertisement

Vivo T3 Lite 5G में क्या कुछ मिलेगा खास?

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, Vivo T3 Lite 5G में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस चिपसेट को पहले भी कई स्मार्टफोन में यूज किया जा चुका है, जैसे Realme Narzo N65 और C65, दोनों ही किफायती 5G फोन हैं जिनकी कीमत 11,499 रुपये और 10,499 रुपये से शुरू होती है।

Vivo T3 Lite 5G के फीचर्स  

Vivo T3 Lite, Vivo T3 का ही एक लाइट वर्जन है, इसलिए कहा जा रहा है कि इसके कुछ फीचर्स ओवरलैप हो सकते हैं। यही नहीं फोन में 50-मेगापिक्सल का Sony AI कैमरा भी होने की बात कही गई है, जिसके साथ एक सेकेंडरी सेंसर भी हो सकता है। जो फोटोग्राफी के लिए भी बेस्ट होगा। जहां Vivo T3 में 5,000mAH की बैटरी है और डिवाइस 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। यही बैटरी स्पेसिफिकेशन हमें लाइट वर्जन में भी देखने को मिल सकती है।

Advertisement
Tags :
Upcoming Vivo PhoneVivo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement