whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vivo T3 Pro 5G: बैटरी दौड़ेगी दिन-रात, अंधेरे में भी लेगा DSLR जैसी तस्वीरें; कर लो इस तारीख तक इंतजार

Vivo T3 Pro 5G Launch Date and Features: वीवो जल्द ही शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ धांसू फोन लॉन्च करने जा रहा है। जिसकी अब लॉन्च डेट सामने आ गई है। चलिए इसके बारे में जानें
02:14 PM Aug 20, 2024 IST | Sameer Saini
vivo t3 pro 5g  बैटरी दौड़ेगी दिन रात  अंधेरे में भी लेगा dslr जैसी तस्वीरें  कर लो इस तारीख तक इंतजार

Vivo T3 Pro 5G Launch Date and Features: चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो इस महीने भारत में वीवो टी3 प्रो 5जी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन को टीज करने के तुरंत बाद, कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि हैंडसेट 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे देश में लॉन्च किया जाएगा। वीवो के ऑफिशियल चैनल्स पर इस बात की जानकारी दी है कि हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने ये भी कंफर्म कर दिया कि हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,500nits पीक ब्राइटनेस के साथ कर्व्ड AMOLED स्क्रीन होगी।

हैंडसेट में वीगन लेदर बैक होने की उम्मीद है। यह स्नैपड्रैगन चिपसेट पर चलेगा और पीछे की तरफ सोनी का प्राइमरी सेंसर होगा। स्मार्टफोन iQOO Z9s Pro का रीब्रांडेड मॉडल होने की उम्मीद है। जबकि वीवो ने पूरी स्पेसिफिकेशन कंफर्म नहीं किए हैं।

50MP Sony IMX882 OIS Camera

Vivo T3 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन  

वीवो टी3 प्रो में 6.78-इंच की FHD+ कर्व्ड स्क्रीन होने की बात कही गई है। T3 Pro स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट पर एड्रेनो 720 GPU के साथ आ सकता है और इसमें UFS 2.2 स्टोरेज के साथ LPDDR4x RAM मिल सकती है। यह Android-बेस्ड Funtouch OS स्किन पर चल सकता है और 2 + 3 साल के अपडेट के साथ आएगा।

Image

80W चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी

बैटरी लाइफ की बात करें तो, इसमें 80W चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है जो दिन रात चलेगी। कैमरा की बात करें तो, T3 Pro 5G में OIS के साथ 50MP Sony IMX882 प्राइमरी लेंस और रिंग LED फ्लैश के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा हो सकता है। आगे की तरफ, स्मार्टफोन में सेंटर पंच-होल कैमरे के अंदर 16MP का सेल्फी कैमरा मिला सकता है। अन्य हाइलाइट्स की बात करें तो हैंडसेट IP64 रेटिंग के साथ आ सकता है।

ये भी पढ़ें : Disney+ Hotstar हो जाएगा गायब? मुकेश अंबानी कर रहे हैं खास तैयारी

3D Curved AMOLED Display

Vivo T3 Pro 5G की कीमत

लीक्स के अनुसार, Vivo T3 Pro 5G भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में आ सकता है। हालांकि, वीवो ने डिवाइस की कीमत और फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। इसलिए, ये कहना मुश्किल है कि इसमें बताए गए सभी फीचर्स मिलेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो