whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बारिश में चलाओ या पानी में डुबाओ...बैटरी भी इतनी दमदार; Vivo फिर मचाएगा धमाल    

Vivo T3 Ultra launch Features: वीवो जल्द ही दमदार फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसमें शानदार कैमरा, बैटरी और वाटर डैमेज से फोन को बचाने के लिए खास प्रोटेक्शन मिलेगी।
10:14 AM Sep 03, 2024 IST | Sameer Saini
बारिश में चलाओ या पानी में डुबाओ   बैटरी भी इतनी दमदार  vivo फिर मचाएगा धमाल    

Vivo T3 Ultra launch Features: वीवो अपने नए रिलीज के साथ अब जल्द ही वीवो T3 अल्ट्रा की घोषणा करने के लिए कमर कस रहा है, जो वीवो T3 प्रो का अपग्रेड मॉडल होने की उम्मीद है। आने वाले T3 अल्ट्रा में अपग्रेड किए गए फीचर्स का वादा किया गया है और इसे पहले ही गीकबेंच पर देखा जा चुका है, जो इसके जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देता है। T3 अल्ट्रा एक पावरफुल, फीचर-पैक स्मार्टफोन होने वाला है।

वीवो T3 अल्ट्रा मॉडल नंबर V2426 के साथ गीकबेंच पर सामने आया है। हैंडसेट ने बेंचमार्क में काफी अच्छा स्कोर पोस्ट किया है, जिसमें सिंगल-कोर में 1,854 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,066 स्कोर थे। यह 12GB रैम के साथ आने की संभावना है और Android 14 पर चलता है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट होने की संभावना है, हालांकि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि लीक्स में फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं। चलिए इसके बारे में जानें

Vivo T3 Ultra: Expected Specifications

वीवो टी3 अल्ट्रा में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो लगभग 1200 x 2800 पिक्सल पर शार्प विज़ुअल पेश करता है। स्क्रीन को 3D कर्व्ड होने के लिए डिजाइन किया गया है, जो स्मूथ स्क्रॉलिंग और एनिमेशन के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा, जिससे इसे तेज धूप में भी आसानी से देखा जा सकता है। डिस्प्ले को शॉट जनरेशन ग्लास द्वारा प्रोटेक्ट किया गया है।

Vivo T3 Ultra: Camera

फोटोग्राफी के लिए, वीवो टी3 अल्ट्रा में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें क्लियर और स्टेबल शॉट्स के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP का सोनी IMX921 सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। फ्रंट कैमरा 16MP का होने की उम्मीद है, जो 30fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

Image

ये भी पढ़ें : ‘बाबू मैं आपके WhatsApp मैसेज क्यों पढूंगा?’ पर ये 3 संकेत बताते हैं कोई और पढ़ रहा है मैसेज

Vivo T3 Ultra: Processor

डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट होने की संभावना है, जो 4nm पर बनाया गया है। यह Android 14 पर चलेगा, जिसमें Vivo ने 3 बड़े OS अपडेट और 4 साल के सिक्योरिटी पैच का वादा किया है। फोन 8GB या 12GB LPDDR5X RAM के साथ आ सकता है, जिसे 128GB या 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

Vivo T3 Ultra: Battery

फोन में 5500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो जल्दी टॉप-अप के लिए 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Vivo T3 Ultra 5G को सपोर्ट करेगा और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ जायरो, प्रॉक्सिमिटी और कंपास जैसे अन्य सेंसर भी होंगे। फोन में IP68 रेटिंग होने की उम्मीद है, जो इसे डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट बनाती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो