whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vivo V30 Review: क्या यह वाकई पैसा वसूल स्मार्टफोन है? खरीदने से पहले जानें

Vivo V30 में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया है। यह एक अच्छा प्रोसेसर है जोकि काफी स्मूथ वर्क करता है। नॉर्मल इस्तेमाल से लेकर हैवी यूज़ तक इस फोन में कोई दिक्कत नहीं होती।
04:06 PM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
vivo v30 review  क्या यह वाकई पैसा वसूल स्मार्टफोन है  खरीदने से पहले जानें
Vivo V30

Vivo V30 Review: वीवो का नया Vivo V30 स्मार्टफोन इन दिनों अपने डिजाइन से लेकर कैमरे की वजह से काफी चर्चा में है। V सीरिज का यह सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन है। इसके बैक पर लगे कैमरा सेटअप से यह बेहद आकर्षित नज़र आता है। इसमें एक पावरफुल प्रोसेसर भी लगा है। यह एक लाइट वेट डिवाइस है और इसका वजन फोन 186 ग्राम है। अगर आप Vivo V30 को खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां आपको बता रहे हैं कि क्या यह वाकई एक वैल्यू फॉर मनी फ़ोन है? आइये जानते हैं।

डिजाइन और डिस्प्ले

नया Vivo V30 एक स्लिम और स्टाइलिश फ़ोन है। इसके बैक साइड पर कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में फुल HD+ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले लगा है। डिस्प्ले काफी रिच और कलरफुल है। इस पर फोटो देखने से लेकर वीडियो देखते समय आपको मजा आएगा।

बेहतरीन कैमरा सेटअप

फ़ोन में 50 MP AF+OIS main + 50 MP AF wide-angle डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोटोग्राफी से लेकर वीडियो शूट करने के लिए यह शानदार स्मार्टफोन साबित हुआ। कम रोशिनी में भी हमें काफी अच्छे रिजल्ट मिले। दिन के समय में तो लाजवाब फोटो आप क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा इसके फ्रंट में भी आपको 50MP का ही सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसका ब्यूटी मोड सबसे अच्छा कहा जा सकता है। यह फोन ऑरा लाइट के साथ आता है, यानी जहां लाइट कम होगी वहां इसका इस्तेमाल ठीक रहेगा।

प्रोसेसर,बैटरी और परफॉरमेंस

Vivo V30 में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया है। यह एक अच्छा प्रोसेसर है जोकि काफी स्मूथ वर्क करता है। नॉर्मल इस्तेमाल से लेकर हैवी यूज़ तक इस फोन में कोई दिक्कत नहीं होती। गेमिंग के दौरान कोई खास परेशानी तो नहीं हुई लेकिन फोन में हीटिंग का इशू जरूर होता है। फोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है जोकि 80W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एक बार चार्ज करने पर और नॉर्मल इस्तेमाल के बाद फोन की बैटरी एक दिन आराम से चल जाती है। ओवरआल फोन की परफॉरमेंस इम्प्रेस करती है। यह फोन बिना किसी परेशानी के आपका साथ निभाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो