whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4K में बनेगी Reel और कैमरा देगा सबसे जबरदस्त फील...बैटरी भी दमदार; Vivo ने लॉन्च किए दो सस्ते फोन

Vivo V40 or Vivo V40 Pro Launch Price: क्या आप भी नया दमदार कैमरा वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं? तो वीवो आपके लिए दो शानदार डिवाइस लाया है। चलिए इसके बारे में जानें
12:23 PM Aug 07, 2024 IST | Sameer Saini
4k में बनेगी reel और कैमरा देगा सबसे जबरदस्त फील   बैटरी भी दमदार  vivo ने लॉन्च किए दो सस्ते फोन

Vivo V40 or Vivo V40 Pro Launch Price: वीवो नेआज भारत में V40 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस नई सीरीज में कंपनी ने वीवो V40 और वीवो V40 प्रो को पेश किया है। दिलचस्प बात यह है कि वीवो इस बार वीवो V40 के साथ Zeiss लेंस ऑफर कर रहा है। इससे पहले, प्रो मॉडल में Zeiss लेंस पेश किया गया था। पिछली सभी V सीरीज की तरह, यह सीरीज भी कैमरे के मामले में सबसे बेहतरीन है। स्मार्टफोन कंपनी मिड-रेंज कैटेगरी में फ्लैगशिप-लेवल कैमरा एक्सपीरियंस दे रही है। वीवो V40 सीरीज में 5500mAh की बैटरी, दमदार चिपसेट और कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। चलिए इसके बारे में जानें

Vivo V40, Vivo V40 Pro: फीचर्स

वीवो V40 सीरीज को पहले यूरोप में लॉन्च किया गया था। वहीं, अब कंपनी ने इसे भारत में पेश किया है। वीवो V40 में आपको सॉलिड स्पेक्स के साथ एक बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस मिलता है। डिवाइस 8 जीबी रैम के साथ आता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है, जबकि प्रो मॉडल में MediaTek Dimensity 9200+ SoC है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए बेस्ट है। फोन में 1260x2800 पिक्सल के रिजाल्यूशन वाला 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो इमेज और वीडियो को काफी शार्प दिखाता है। फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतर गेमप्ले के लिए बेस्ट है।

Image

दोनों कैमरे करेंगे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग

Vivo V40 की एक खासियत इसका कैमरा सेटअप है। इसमें दो 50 MP के रियर कैमरे हैं: एक वाइड-एंगल और एक अल्ट्रा-वाइड, जो वाइड लैंडस्केप कैप्चर करने के लिए एकदम सही है। फ्रंट कैमरा भी 50 MP का है, जो हाई-क्वालिटी सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए बेस्ट है। फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं, जो क्लियर और क्रिस्प वीडियो रिकॉर्ड करने की सुविधा देते हैं।

ये भी पढ़ें : इन 35 स्मार्टफोन में अब नहीं चलेगा WhatsApp; कहीं आपका फोन तो इस लिस्ट में नहीं, जानें

मिलेंगे लेटेस्ट Android फीचर्स

फोन वीवो के कस्टम फनटच OS के साथ Android v14 पर चलता है, जो लेटेस्ट Android फीचर ऑफर करता है। यह एक बड़ी 5500 mAh की बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है और डिवाइस में 80W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल रहा है।

Image

पानी में भी नहीं होगा खराब!

डिजाइन के लिहाज से देखें तो Vivo V40 स्लीक और मॉडर्न लुक ऑफर कर रहा है। इसका वजन भी सिर्फ 190 ग्राम है। फोन में Durable मिनरल ग्लास बैक है और यह स्टेलर सिल्वर और नेबुला पर्पल कलर में आता है। डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी है, जो फोन को पानी में भी खराब नहीं होने देगा।

कनेक्टिविटी फीचर्स

डिवाइस 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है। इसमें आपको कोई भी एक्सपेंडेबल स्टोरेज का ऑप्शन नहीं मिलता। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें 5G, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ v5.4, NFC और USB टाइप-सी पोर्ट मिलता है। Vivo V40 में एडिशनल सिक्योरिटी के लिए ऑन-स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी है, साथ ही लाइट, प्रॉक्सिमिटी, एक्सेलेरोमीटर, कंपास और जायरोस्कोप जैसे अन्य सेंसर भी हैं।

Image

ओवरऑल कैसा है फोन?

ओवरऑल वीवो वी40 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो कई तरह के यूजर्स की जरूरतों को पूरा कर सकता है। इसका दमदार प्रोसेसर, पावरफुल कैमरा सिस्टम और शानदार डिजाइन इसे स्मार्टफोन मार्केट में सबसे खास फोन में से एक बना देता है।

Vivo V40, Vivo V40 Pro: कीमत और उपलब्धता

वीवो वी40 प्रो को 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। वीवो वी40 128GB और 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए क्रमशः 34,999 रुपये और 36,999 रुपये में आता है। रेगुलर मॉडल भारत में 19 अगस्त को खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और प्रो मॉडल 13 अगस्त को उपलब्ध होगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो