whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

न आएगी ब्लर फोटो, न बार-बार फोन चार्ज करने की टेंशन! Vivo ने फिर मचाया 'धमाल'

Vivo V40e Launch Price and Features: वीवो ने भारत में अपना एक और दमदार फोन लॉन्च कर दिया है जिसमें कई AI फीचर्स के साथ Vlog बनाने वालों के लिए एक खास मोड मिल रहा है।
02:31 PM Sep 25, 2024 IST | Sameer Saini
न आएगी ब्लर फोटो  न बार बार फोन चार्ज करने की टेंशन  vivo ने फिर मचाया  धमाल

Vivo V40e Launch Price and Features: वीवो ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, वीवो V40e लॉन्च कर दिया है, जो V40 सीरीज के तहत पेश किया गया है। डिवाइस 5500mAh बैटरी के साथ भारत का सबसे पतला स्मार्टफोन होने का दावा करता है। V40e को शानदार एक्सपीरियंस, पावरफुल कैमरा सेटअप और लंबी बैटरी लाइफ देने के लिए डिजाइन किया गया है। अपने शानदार डिजाइन और AI फीचर्स के साथ, वीवो किफायती प्राइस पर फिर से धमाल मचा रहा है।

Advertisement

Vivo V40e की कीमत और उपलब्धता

Vivo V40e दो वैरिएंट में आता है। जिसमें 8GB+128GB मॉडल की कीमत 28,999 रुपये है, जबकि 8GB+256GB वैरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है। दोनों वैरिएंट दो कलर ऑप्शन रॉयल ब्रॉन्ज़ और मिंट ग्रीन में आते हैं। यूजर्स आज से डिवाइस को प्री-बुक कर सकते हैं, और यह 2 अक्टूबर, 2024 से वीवो के ऑफिशियल ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और पार्टनर रिटेल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। खरीदार SBI और HDFC बैंक कार्ड के जरिए फोन पर 10 परसेंट की छूट, एक्सचेंज बोनस ले सकते हैं।

Vivo V40e के फीचर्स

Vivo V40e इतनी बड़ी बैटरी होने के बावजूद सेगमेंट में भारत का सबसे पतला स्मार्टफोन है, जिसकी मोटाई सिर्फ 0.749cm है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.77-इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है, जो एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 प्रोसेसर से लैस है, जो स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। 5500mAh की बैटरी जल्दी रिचार्ज करने के लिए डिवाइस में 80W फ्लैशचार्ज का सपोर्ट मिलता है।

Advertisement

Vivo V40e

Vivo V40e के कैमरा फीचर्स

कैमरे के मामले में डिवाइस ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और Sony IMX882 सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा ऑफर करता है, जो लो लाइट में शार्प फोटो लेता है। इसमें 116° फील्ड ऑफ व्यू वाला 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा लैंडस्केप और ग्रुप शॉट्स को बेहतर बनाता है। सेल्फी के लिए, डिवाइस में 50MP का फ्रंट कैमरा है, जो वाइड-एंगल शॉट और बेहतरीन इमेज क्वालिटी देता है।

Advertisement

Vlog बनाने वालों के लिए बेस्ट  

डिवाइस फ्रंट और रियर दोनों कैमरों पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसमें अल्ट्रा-स्टेबल वीडियो और एक Vlog मूवी क्रिएटर मोड का भी खास फीचर मिलता है। वीवो ने इमेज क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें AI पोर्ट्रेट सूट और AI फोटो एन्हांसर जैसे कई AI फीचर्स को ऐड किया है।

ये भी पढ़ें : SBI के लाखों खाताधारकों के लिए गुडन्यूज, ATM से पैसे निकालने को डेबिट कार्ड की जरूरत नहीं

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो