whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vivo X Fold 3 जल्द होगा भारत में लॉन्च, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार कैमरा  

Vivo X Fold 3 Pro Launch Price and Features: वीवो जल्द ही भारत में सैमसंग को टक्कर देने के लिए अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में इस फोल्डेबल फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। चलिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं...
08:01 AM May 14, 2024 IST | Sameer Saini
vivo x fold 3 जल्द होगा भारत में लॉन्च  प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार कैमरा  

Vivo X Fold 3 Pro Launch Price and Features: Vivo X Fold 3 Pro जिसे कंपनी ने हाल ही में चीन में लॉन्च किया था, अब आखिरकार जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रहा है। एक इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हाल ही में डिवाइस को स्पॉट किया गया है जिससे ये साफ हो गया है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। इस फोन में AMOLED LTPO डिस्प्ले मिलने वाली है जो शानदार यूजर एक्सपीरियंस देगी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि ये फोन सीधे तोर पर सैमसंग के फोल्ड फोन को टक्कर देगा। आइए वीवो के इस अपकमिंग फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं...

इसके चीनी लॉन्च और इंडोनेशियाई टेलीकॉम पोर्टल पर लिस्ट होने के बाद से ऐसा लग रहा है कि वीवो चीन की मार्केट के बाद इसे ग्लोबल लेवल पर रिलीज की तैयारी कर रहा है। वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में एक स्मूथ और लाइट डिजाइन मिलने की उम्मीद है जो प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस चाहने वाले भारतीय यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगा।

Vivo X Fold 3 Pro फीचर्स

खास बात यह है कि डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC, 16GB LPDDR5X रैम और UFS 4.0 तकनीक के साथ 1TB तक  स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। डिस्प्ले कि बात करें तो फोन में 8.03 इंच का इंटरनल डिस्प्ले और 6.53 इंच का एक्सटर्नल डिस्प्ले मिल सकता है। ये दोनों डिस्प्ले AMOLED LTPO तकनीक और बटरी-स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

ये भी पढ़ें : दनादन चलाएं AC फिर भी कम आएगा Electricity Bill, बस फॉलो करें 3 टिप्स

Vivo X Fold 3 Pro कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए कंपनी इसमें शानदार कैमरा देने की भी प्लानिंग कर रही है। इसे OIS सपोर्ट वाले 50MP प्राइमरी  कैमरा, एक 64MP 3x टेलीफोटो लेंस और एक 50MP अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro की भारत में कीमत (संभावित)

कीमत की बात करें तो भारत में 512GB वैरिएंट की कीमत लगभग 1,15,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस नए फोल्ड फोन के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट होने के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में कंपनी इस फोन से पर्दा उठा सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो