whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Samsung को रुलाने आज आ रहा है Vivo का पहला फोल्ड फोन, फीचर्स देख आप भी करेंगे तारीफ!

Vivo X Fold 3 Pro Launch Price: सैमसंग को रुलाने आज Vivo का पहला फोल्ड फोन आ रहा है। कंपनी दावा कर रही है कि ये फोल्ड फोन अब तक लॉन्च हुए सभी फोल्डेबल फोन से अलग होगा। चलिए इसके बारे में जानें
11:13 AM Jun 06, 2024 IST | Sameer Saini
samsung को रुलाने आज आ रहा है vivo का पहला फोल्ड फोन  फीचर्स देख आप भी करेंगे तारीफ

Vivo X Fold 3 Pro Launch Price and Features: पिछले साल, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5, वनप्लस ओपन और ओप्पो फाइंड N2 फ्लिप जैसे पॉपुलर फोल्डेबल फोन ने भारतीय बाजार में धूम मचा दी थी। अब, वीवो भारत में फोल्डेबल फोन की दौड़ में शामिल होने के लिए तैयार है। कंपनी ने हाल ही में देश में अपने पहले फोल्डेबल फोन, वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च को कंफर्म किया था, जिसमें AI फीचर्स मिलेंगे। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

एक्स पर शेयर किया था टीजर

वीवो इंडिया ने पहले अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लॉन्च डेट शेयर की थी, जिसमें पोस्ट किया गया था, "वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो से मिलिए। यह सिर्फ एक और फोल्डेबल फोन नहीं है; यह भारत का अब तक का सबसे अच्छा फोल्डेबल फोन है। यह आपके द्वारा पहले देखे गए किसी भी फोल्डेबल फोन की तुलना में पतला, हल्का, ब्राइट, बड़ा और ज्यादा पावरफुल है। पोस्ट के साथ कंपनी ने एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था जिसमें अंत में लॉन्च की डेट दी गई थी।

Vivo X Fold 3 Pro का लाइव इवेंट कैसे और कहां देखें?

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इवेंट को वीवो के ऑफिशियल YouTube चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। आप लाइवस्ट्रीम को Facebook पर भी देख सकते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro की कीमत

चीन में Vivo X Fold 3 Pro की कीमत 9,999 युआन है, जो लगभग 1.15 लाख रुपये है। उम्मीद है कि भारत में इस फोन की कीमत 1.5 लाख रुपये से कम होगी। वहीं इस डिवाइस के उपलब्धता की बात करें तो फोन फ्लिपकार्ट, Vivo India के ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन रिटेल चैनल्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo X Fold 3 Pro के संभावित फीचर्स

चीन के बाहर Vivo X Fold 3 Pro कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है। उम्मीद है कि भारतीय वर्शन में स्पेसिफिकेशन चीनी मॉडल के जैसे ही होंगे। Vivo X Fold 3 Pro पहला फोल्डेबल फोन हो सकता है जिसमें इसके हिंज मैकेनिज्म में कार्बन फाइबर कील कंपोनेंट होगा। यह टेक्नोलॉजी डिवाइस को हल्का और Durable बनाए रखने में मदद करेगी।

Image

मिलेगी ड्यूल डिस्प्ले

फोन में ड्यूल डिस्प्ले होंगे जिसमें एक 6.53-इंच कवर डिस्प्ले और एक 8.03-इंच इनर एमोलेड LTPO फोल्डिंग डिस्प्ले, दोनों 2480 x 2200 पिक्सल का रिजाल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन और HDR10+ को सपोर्ट करेगी, जिसमें पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स मिलेगी। वीवो के एक पुराने टीजर ने कैमरा सिस्टम में ZEISS ऑप्टिक्स के यूज किए जाने की बात कही है।

Image

प्रोसेसर भी होगा दमदार

X फोल्ड 3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होगा, साथ ही बेहतर ग्राफ़िक्स परफॉर्मेंस के लिए एड्रेनो GPU मिलेगा। डिवाइस में 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4.0 स्टोरेज हो सकती है। डिवाइस Android 14 पर बेस्ड OriginOS 4 पर चलने की संभावना है।

Image

फोटोग्राफी का मजा भी होगा डबल!

अगर आप बहुत ज्यादा फोटोग्राफी करते हैं तो Vivo X Fold 3 Pro में एक बेहतरीन कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-सेंसिंग प्राइमरी कैमरा, 64-मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो लेंस और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। डिवाइस में 5,700mAh की बैटरी होने की भी संभावना है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो