whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दो स्क्रीन, 50MP कैमरा और मिनटों में होगा चार्ज, लॉन्च हुआ नया फोल्डेबल फोन

Vivo X Fold 3 Pro Launched Price: वीवो ने आज भारत में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च कर दिया है जो दो स्क्रीन, 50MP कैमरा के साथ आता है। डिवाइस में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जिससे ये डिवाइस मिनटों में चार्ज हो जाता है।
01:34 PM Jun 06, 2024 IST | Sameer Saini
दो स्क्रीन  50mp कैमरा और मिनटों में होगा चार्ज  लॉन्च हुआ नया फोल्डेबल फोन

Vivo X Fold 3 Pro Launched Price: वीवो ने भारत में एक्स फोल्ड 3 प्रो को 1,60,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च कर दिया है। यह वीवो का पहला फोल्डेबल फोन है जिसे कंपनी ने देश में लॉन्च किया है। ये डिवाइस वनप्लस ओपन और सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 जैसे फोन्स को कड़ी टक्कर देता दिखाई दे रहा है। फोन दो स्क्रीन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन के अन्य फीचर्स भी काफी कमाल के हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

Vivo X Fold 3 Pro की भारत में कीमत

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो भारत में 1,59,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया है, जो 256GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ आता है। कंपनी ने अभी के लिए कोई अन्य वैरिएंट लॉन्च नहीं किया है। नया फोल्डेबल फोन फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo X Fold 3 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में 8.03-इंच 2K E7 AMOLED डिस्प्ले मिलता है। स्क्रीन में 4,500nits की पीक ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन और HDR10 का सपोर्ट मिलता है। इसमें 6.53-इंच AMOLED कवर डिस्प्ले भी दिया गया है, दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा डिवाइस LTPO पैनल से लैस है, इसलिए रिफ्रेश रेट को कंटेंट के बेस पर 1Hz से 120Hz के बीच एडजस्ट किया जा सकता है। अल्ट्रा-थिन ग्लास प्रोटेक्शन और आर्मर ग्लास कोटिंग के साथ, डिवाइस में बेहतर Durability मिलती है।

Image

ये भी पढ़ें : पुलिस ने किया फोन…तुम्हारे पार्सल में ड्रग्स हैं और गवां दिए 1.2 करोड़ रुपये; जानें लें क्या है ये नया स्कैम

मिलती है स्पेशल V3 इमेजिंग चिप

फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है। कंपनी ने इस फोन में कस्टम V3 इमेजिंग चिप भी ऐड की है। वीवो ने एक्स फोल्ड 3 सीरीज में कार्बन फाइबर हिंज पेश किया है, जो अपने कॉम्पिटिटर्स की तुलना में 37 प्रतिशत हल्का है और 500,000 फोल्ड को झेल सकता है।

Image

कैमरा भी है बेहद खास...

कैमरा की बात करें तो वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f/1.68 लेंस और OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिलता है। इनर और आउटर दोनों स्क्रीन में f/2.4 अपर्चर के साथ 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे है।

Image

मिलते हैं लेटेस्ट कनेक्टिविटी फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Wi-Fi 7, ब्लूटूथ 5.4, NFC, GPS, NavIC, OTG और USB टाइप-C पोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी फीचर्स में 3D अल्ट्रासोनिक डुअल फिंगरप्रिंट सेंसर और फेशियल रिकग्निशन ऑप्शन मिलता है। इसमें डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8 रेटिंग मिलती है। डिवाइस में 5,700mAh की बैटरी है जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो