whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vi यूजर्स की मौज! रिचार्ज प्लान के साथ Netflix बिल्कुल फ्री और भी बहुत कुछ...

Vodafone Idea Free Netflix Recharge Plan: आज हम आपको ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो फ्री नेटफ्लिक्स, कॉलिंग, डेटा समेत अन्य बेनिफिट्स के साथ आता है। आइए आपको वीआई के खास रिचार्ज के बारे में बताते हैं।
03:21 PM Jun 01, 2024 IST | Simran Singh
vi यूजर्स की मौज  रिचार्ज प्लान के साथ netflix बिल्कुल फ्री और भी बहुत कुछ
Free Netflix Recharge Plans

Vodafone Idea Free Netflix Recharge Plan: भले ही कई मामलों में देश की पहली और दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के बाद तीसरे नंबर पर वोडाफोन-आइडिया का नाम आता है, लेकिन किफायती रिचार्ज प्लान में कई ग्राहकों के लिए वीआई पहली पसंद है। रिलायंस जियो और एयरटेल की तरह अभी कंपनी के पास 5जी नेटवर्क नहीं है लेकिन अपने ग्राहकों को नए-नए प्लान ऑफर करने में कंपनी हमेशा आगे रहती है। तरह-तरह के बेनिफिट्स के साथ कंपनी अपने यूजर्स को अलग-अलग कीमत वाले प्लान ऑफर करती है।

हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने एक प्रीपेड प्लान ऑफर किया है जो अपने ग्राहकों को कॉलिंग, डेटा के अलावा नेटफ्लिक्स (Netflix) का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दे रहा है। कंपनी की ओर से यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स दिया जा रहा है।

VI Recharge Plans with Netflix Benefits

आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ नेटफ्लिक्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। वीआई के 998 रुपये वाले रिचार्ज के साथ डेली 100SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा और नेटफ्लिक्स का फायदा मिलता है। प्लान के साथ नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान का फायदा मिल सकता है। 70 दिनों की वैधता के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान मुंबई और गुजरात को छोड़कर सभी सर्किलों के लिए उपलब्ध है। हालांकि, मुंबई और गुजरात सर्कलों के लिए इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1099 रुपये है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel: ये हैं 30 और 90 दिन वाले रिचार्ज प्लान

Vi Rs 1399 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया का एक प्लान 1399 रुपये का है जिसके साथ फ्री नेटफ्लिक्स मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता है। वीआई के इस रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

कैसे और कहां से मिलेगा प्लान का फायदा?

आप इस प्लान को वोडाफोन आइडिया के ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं। प्लान के साथ आपको वीआई के अन्य बेनिफिट्स जैसे- वीआई डेटा लेफ्ट ओवर, रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल करने की सुविधा आदि।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio का 84 दिनों वाला सस्ता प्लान!  

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो