whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vodafone Idea यूजर्स के लिए खुशखबरी; इन प्लान्स में बोनस है 5 GB डेटा बिल्कुल Free

Vodafone Idea यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस 3 प्लान में 5GB बोनस डेटा फ्री कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए खास बोनस डेटा ऑफर पेश किया है। कंपनी के मौजूदा 3 प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी 5GB डेटा मुफ्त दे रही है।
03:31 PM Aug 03, 2024 IST | News24 हिंदी
vodafone idea यूजर्स के लिए खुशखबरी  इन प्लान्स में बोनस है 5 gb डेटा बिल्कुल free

Vodafone Idea: वोडाफोन आइडिया (Vi) तीसरी सबसे बड़ी भारतीय टेलीकॉम कंपनी है। हालांकि, Jio-Airtel की तुलना में Vi अभी भी ग्राहकों को Attract करने के लिए संघर्ष कर रहा है। इस संघर्ष के दौरान, कंपनी अपने मौजूदा ग्राहकों को कई नए ऑफर और लाभ देना जारी रहे हुए है और नए ग्राहकों को अपने नेटवर्क में जोड़ने के लिए नई योजनाएं लेकर आई है। आपको बता दें अब कंपनी ने 'बोनस डेटा' का ऐलान किया है। कंपनी अपने मौजूदा प्लान में यूजर्स को 5GB डेटा ऑफर कर रही है। इसके लिए आपको अलग से भुगतान करने की भी जरूरत नहीं है। जानिए इन प्लान्स की कीमत और बेनिफिट्स से जुड़ी डिटेल्स।

यह भी पढ़े:पावर बैंक भूल जाओ, पॉकेट में रख लो पोर्टेबल जनरेटर, जहां मर्जी बनाओ बिजली

Vodafone Idea (Vi) कंपनी अपने ग्राहकों को अपने मौजूदा 3 प्लान में अतिरिक्त बोनस डेटा ऑफर कर रही है। इन प्लान्स की कीमत 349 रुपये, 579 रुपये और 859 रुपये है। कंपनी इन तीनों प्लान को रिचार्ज करने पर यूजर्स को 5GB से 10 GB बोनस डेटा ऑफर कर रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर के तहत मिलने वाले 5GB डेटा का इस्तेमाल आप केवल 3 दिनों के लिए ही कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट और ऐप से रिचार्ज करना होगा।

349 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया का 349 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। अब इस प्लान में कंपनी आपको 3 दिनों के लिए 5GB बोनस डेटा दे रही है।

यह भी पढ़े:Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 84 दिनों वाले सस्ते रिचार्ज प्लान! कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा खूब मजा

549 रुपये का प्लान

Vi के 549 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान में आपको 3 दिनों के लिए 5GB डेटा मिलेगा।

849 रुपये का प्लान

Vodafone Idea के 849 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करता है। इस प्लान में आपको 3 दिनों के लिए 5GB डेटा मिलेगा। तीनों प्लान वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ आते हैं, जहां यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड नाइट डेटा का लाभ मिलता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो