whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vodafone Idea के ग्राहकों को बड़ा झटका, चुपचाप महंगे कर दिए ये 2 रिचार्ज प्लान!

Vodafone Idea reduced validity: वोडाफोन आइडिया ने अपने दो लोकप्रिय प्लानों की वैधता घटा दी है, जिससे यूजर्स के लिए ये प्लान्स महंगे हो गए हैं। आइए जानते हैं वीआई ने कौन-कौन से प्लान की वैधता कम कर दी है?
11:32 AM Sep 23, 2024 IST | Simran Singh
vodafone idea के ग्राहकों को बड़ा झटका  चुपचाप महंगे कर दिए ये 2 रिचार्ज प्लान
रिचार्ज प्लान

Vodafone Idea Recharge Plans Validity Reduction: रिलायंस जियो और एयरटेल के साथ वोडाफोन आइडिया का खास मुकाबला रहता है। जुलाई में जियो द्वारा रिचार्ज प्लान को महंगा करने बाद एयरटेल और वीआई ने भी अपने प्लान के रेट बढ़ा दिए थे। इसके बाद तीनों कंपनियों ने विभिन्न प्लान में बदलाव भी किए। देश की तीसरी प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी वीआई यानी वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों को लोकप्रिय प्रीपेड प्लान में बदलाव कर बड़ा झटका दिया है।

Advertisement

Vi ने इन रिचार्ज प्लानों की कम की वैधता

वीआई ने इस बार रेट बढ़कर प्लानों को महंगा नहीं किया बल्कि मौजूदा प्लान की वैधता को कम कर दिया है, जो कहीं न कहीं ग्राहकों के लिए एक महंगा रिचार्ज प्लान हो सकता है। जी हां, वीआई की ओर से दो रिचार्ज प्लान की वैधता को घटा दिया गया है और जुलाई में उन्हीं प्लान के रेट भी बढ़ाए गए थे।

Vi Rs 479 Prepaid Plan Validity

वोडाफोन आइडिया का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान Hero Unlimited ऑफर के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की थी, लेकिन इसे घटाकर 48 दिन कर दिया गया है। वीआई ने 479 रुपये के प्लान में 8 दिन कम कर दिए हैं जिससे यूजर्स के लिए अब ये प्लान किफायती नहीं रहा बल्कि महंगा हो गया है।

Advertisement

अगर वीआई यूजर्स को 56 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज करना है तो इसके लिए उन्हें 579 रुपये खर्च करने होंगे। बेनिफिट्स की बात करें तो 479 रुपये के प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 1GB डेटा का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान; 28 और 84 दिनों के लिए मिलेगा कॉलिंग-डेटा का मजा!

Advertisement

Vodafone Idea Rs 666 Recharge Plan Validity

वोडाफोन आइडिया का एक प्लान 666 रुपये का आता है जिसके साथ पहले 77 दिनों की वैधता थी, लेकिन कंपनी ने इसकी वैलिडिटी को भी घटाकर 64 दिन कर दिया है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 1.5 GB डेटा का फायदा मिलता है। ये प्लान भी Vi Hero बेनिफिट्स के साथ आता है जिस वजह से ग्राहकों को वीकेंड डेटा रोलओवर, Binge All Night और डेटा डिलाइट जैसे फायदे मिलते हैं। अगर 77 दिनों की वैधता वाला प्लान अपनाना है तो इसके लिए वीआई यूजर्स को 799 रुपये वाला प्लान लेना होगा।

Jio Rs 666 Recharge Plans

वीआई की ओर से 666 रुपये में 64 दिनों की वैधता दी जा रही है लेकिन अगर जियो की बात करें तो वो अपने ग्राहकों को इतने रुपये 70 दिनों की वैधता दे रहा है। साथ में हर दिन 1.5 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट दिया जाता है। हालांकि, एयरटेल की ओर से इतने रुपये का कोई प्लान ऑफर नहीं किया जाता है। कंपनी 619 रुपये में सेम बेनिफिट्स के साथ 60 दिनों की वैधता प्रदान करती है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: साल भर की छुट्टी वाला रिचार्ज प्लान 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो