whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WhatsApp Calling का नया अपडेट जारी, अब स्क्रीन पर दिखेगा ऑडियो कॉल बार

WhatsApp Audio Call Bar Update: इंस्टेंट मैसेजिंग व्हाट्सएप पर अब कॉलिंग का मजा दोगुना बढ़ सकता है। प्लेटफॉर्म पर आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी हो चुका है।
12:14 PM May 10, 2024 IST | Simran Singh
whatsapp calling का नया अपडेट जारी  अब स्क्रीन पर दिखेगा ऑडियो कॉल बार
व्हाट्सएप ऑडियो कॉल बार अपडेट

WhatsApp Audio Call Bar Update: दुनियाभर में व्हाट्सएप एक ऐसा प्रसिद्ध इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल कई लाखों-करोड़ों लोग करते हैं। ये ही कारण है कि अपने यूजर्स को बनाएं रखने के लिए मेटा स्वामित्व वाली कंपनी आए दिन अलग-अलग तरह के अपडेट के साथ नए-नए फीचर्स को जारी करती रहती है। पिछले कुछ दिनों से यूजर्स के एक्सपीरिएंस को और भी ज्यादा बेहतर बनाने के लिए व्हाट्सएप पर कई बदलाव देखने को मिलते रहते हैं। इन्हीं में से एक नया बदलाव अब एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए जारी हो चुका है।

WhatsApp New Audio Call Bar Feature

व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर्स और अपडेट पर नजर रखने वाले WaBetaInfo ने जानकारी दी थी कि प्लेटफॉर्म पर ऑडियो से संबंधित बदलाव देखने को मिल सकता है। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर अब ये बदलाव साफ देखा जा रहा है। जी हां, एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स को मेन स्क्रीन पर ही कॉलिंग बार शो हो रहा है।

व्हाट्सएप पर अपडेट जारी

अगर आपको अपने व्हाट्सएप पर किसी तरह का कोई नया बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है, तो इसका मतलब है कि आपको ऐप को अपडेट करना होगा। एंड्रॉइड यूजर्स को प्ले स्टोर में जाकर व्हाट्सएप अपडेट करना होगा। जबकि, आईफोन यूजर्स को ये सुविधा ऐप स्टोर पर मिल सकेगी।

WhatsApp New Design Updates

व्हाट्सएप द्वारा नए डिजाइन के साथ प्लेटफॉर्म को अपडेट करने का ऐलान किया गया है। iOS और Android दोनों यूजर्स के लिए व्हाट्सएप का नया डिजाइन जारी किया जाएगा। इस बदलाव में आपको टॉप बार में बदलाव देखने को मिल सकेगा।

WhatsApp New Design Updates for ios and android

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर पेमेंट हिस्ट्री करना चाहते हैं चेक? तो फॉलो करें ये Easy Steps

सभी के लिए जारी हुआ व्हाट्सएप का नया डिजाइन

नए इंटरफेस से यूजर्स को मिलेगा बेहतर कंट्रोल

बात करें इंस्टेंट मैसेजिंग व्हाट्सएप पर रोल आउट हुए ऑडियो कॉल बार की तो इससे यूजर्स के लिए ऐप को चलाने का मजा दोगुना बढ़ सकता है। टॉप बार पर शो हो रहे कॉलिंग आईकोन से यूजर्स आउटगोइंग कॉल को कंट्रोल कर सकते हैं। ग्रीन स्टेटस बार पर टैप करने के बाद कॉल पर वापस जा सकते हैं, चाहें तो कॉल को वहीं से कट भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: 3 स्मार्टफोन पर छूट, जानें Deals & Offers

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो