whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WhatsApp का ये नया फीचर दिलाएगा 25 लाख वाले लॉटरी स्कैम से छुटकारा! जानकर आप भी कहेंगे गजब

WhatsApp New Feature: प्राइवेसी और सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए WhatsApp एक और कमाल का फीचर ला रहा है। जिसकी मदद से आप एक क्लिक पर अपनी प्राइवेसी को और भी बेहतर कर सकेंगे। चलिए जानें कैसे
07:15 PM Aug 18, 2024 IST | Sameer Saini
whatsapp का ये नया फीचर दिलाएगा 25 लाख वाले लॉटरी स्कैम से छुटकारा  जानकर आप भी कहेंगे गजब

WhatsApp New Feature: मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp समय-समय पर अपने लाखों यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स पेश करता रहता है। WABetaInfo की एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी जल्द ही एक और धांसू फीचर ला रही है जिसके बाद आपको कोई भी अनजान व्यक्ति मैसेज नहीं कर पाएगा। जी हां, आपको फिर कभी अननोन नंबर से वो 25 लाख वाले लॉटरी स्कैमर्स का मैसेज नहीं आएगा। चलिए इस नए फीचर के बारे में जानते हैं...

बीटा यूजर्स को मिला फीचर

दरअसल जल्द ही आपको WhatsApp की सेटिंग में एक और नया ऑप्शन मिलेगा जहां से आप अननोन नंबर से आने वाले मैसेज को चुटकियों में ब्लॉक कर सकेंगे। यह ऑप्शन Android बीटा वर्जन "2.24.17.24" में स्पॉट किया गया है। यह अपडेट जल्द ही Google Play बीटा प्रोग्राम यूजर्स के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है। यह फीचर अभी भी टेस्टिंग फेज में है और इसमें कुछ बदलाव हो सकते हैं। यह फीचर सभी WhatsApp यूजर्स के लिए कब उपलब्ध होगा, इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

प्राइवेसी और सिक्योरिटी होगी डबल!

रिपोर्ट के अनुसार, यह सुविधा WhatsApp अकाउंट की प्राइवेसी और सिक्योरिटी को बढ़ाने में मदद कर सकती है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि जल्द ही आपको WhatsApp सेटिंग के एडवांस सेक्शन में एक नया 'Block Unknown Account Messages' का ऑप्शन देखने को मिलेगा। कहीं न कहीं ये फीचर आपको स्कैमर्स से बचा सकता है।

ये भी पढ़ें : जंगल में हों या पहाड़ पर…इस फोन में न कॉलिंग रुकेगी न इंटरनेट! आ रहा है सबसे खास डिवाइस

आ रहा है ये बड़ा अपडेट

इतना ही नहीं कंपनी ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर मेटा AI को पेश किया था जिसमें कंपनी फिर एक बार बदलाव करने जा रही है। दरअसल, यूजर्स जल्द ही मेटा AI के साथ बातचीत करते समय वॉयस को भी सेलेक्ट कर सकेंगे। कंपनी का कहना है कि इस अलग-अलग वॉयस से यूजर्स और मेटा AI के बीच बेहतर तरीके से बातचीत होगी। यह फीचर Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर काम करेगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो