whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WhatsApp Chat Lock में होने जा रहा बड़ा बदलाव, प्राइवेसी होगी और भी तगड़ी!

WhatsApp New Features: कंपनी जल्द ही एक और जबरदस्त फीचर को पेश करने का प्लान बना रही है जिसकी मदद से आप लॉक की गई चैट को हाईड कर सकेंगे।
02:52 PM Oct 22, 2023 IST | Sameer Saini
whatsapp chat lock में होने जा रहा बड़ा बदलाव  प्राइवेसी होगी और भी तगड़ी

WhatsApp New Features: भारत समेत दुनियाभर में व्हाट्सएप के काफी यूजर्स हैं। मेटा के स्वामित्व वाले इस ऐप के लिए कंपनी समय समय पर नए-नए फीचर्स को रोल आउट करती रहती है। वहीं अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कंपनी जल्द ही एक और जबरदस्त फीचर को जारी करने का प्लान बना रही है। हालांकि यह फीचर इस वक्त टेस्टिंग फेज में है जो यूजर्स को लॉक की गई चैट को हाईड करने की सुविधा देगा। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि व्हाट्सएप लॉक की हुई चैट्स के लिए एक सीक्रेट कोड फीचर पेश करने का भी प्लान बना रहा है।

रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप फिलहाल एक नया फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जो यूजर्स को अपनी लॉक्ड चैट को हाईड करने की सुविधा देगा। इस वक्त WhatsApp पर आपको चाट लॉक का तो ऑप्शन मिलता है लेकिन कोई भी हाईड करने की सुविधा नहीं है। जिससे कोई भी लॉक चैट का पासवर्ड पता लगा कर इसे खोल सकता है। हालांकि इस फीचर के आने के बाद किसी को भी इसका पता नहीं चलेगा की आपने किसे हाईड कर रखा है।

कैसे काम करेगा ये फीचर्स?

व्हाट्सएप के अनुसार, लॉक की गई चैट तक पहुंचने के लिए एंट्री पॉइंट को हाइड करने की सुविधा की शुरुआत से चैट और भी सुरक्षित हो जाएगी। कहा जा रहा है कि इसे यूज करने के लिए आपको पहले एक पास कोड सेट करना होगा जिससे हाईड लिस्ट तक आप पहुंच पाएंगे और इसे मैनेज भी कर पाएंगे।

आ रहा है ये फीचर भी

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप एक नए व्यू वन वॉइस मैसेज फीचर पर भी काम कर रहा है। इसे भी कंपनी जल्द ही रोल आउट कर सकती है। जिसका यूज करके आप किसी को भी ऐसे वॉइस मैसेज सेंड कर पाएंगे जो एक बार सुनने के बाद गायब हो जाएंगे। यह फीचर फोटो और वीडियो के लिए व्हाट्सएप के मौजूदा “व्यू वन्स” फीचर कि तरह ही काम करेगा। इस फीचर के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें

(elemergente.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो