whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

WhatsApp पर बोलते ही एडिट हो जाएगा फोटो, आ रहा है सबसे तगड़ा फीचर

WhatsApp New Meta AI feature: WhatsApp फिर एक बार धूम मचाने के लिए तैयार दिख रहा है। दरअसल कंपनी एक ऐसा फीचर ला रही है जो आवाज से फोटो ऐड कर देगा। चलिए इसके बारे में जानें
02:40 PM Sep 29, 2024 IST | Sameer Saini
whatsapp पर बोलते ही एडिट हो जाएगा फोटो  आ रहा है सबसे तगड़ा फीचर

WhatsApp New Meta AI Feature: WhatsApp ने एक बार फिर से अपने यूजर्स को खुश करने की तैयारी कर ली है। जी हां, अब आप जल्द ही अपनी फोटोज को सिर्फ अपनी आवाज से एडिट कर पाएंगे। WhatsApp ने मेटा AI के साथ मिलकर एक नया फीचर पेश किया है जिससे आप अपनी फोटोज को बिना किसी मेहनत के एडिट कर सकते हैं। ये नया फीचर फिर एक बार यूजर्स के एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगा। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Advertisement

कैसे काम करेगा ये फीचर?

आपको बस WhatsApp पर वेवफॉर्म बटन दबाकर मेटा AI से बात करनी होगी और अपनी फोटो एडिट करने के लिए कहना होगा। मजेदार बात यह है कि आप मेटा AI से जॉन सीना जैसी मशहूर हस्तियों की आवाज में भी बात कर सकेंगे। आप फोटोज से अनचाहे हिस्से हटा सकते हैं, बैकग्राउंड बदल सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं।

आप मेटा AI से फोटो के बारे में भी सवाल पूछ सकते हैं जैसे कि यह क्या है, यह फोटो कहां लिया गया है आदि। इतना ही नहीं आप इस AI से किसी खाने की फोटो भेजकर यह भी पूछ सकते हैं कि उसे कैसे बनाया जा सकता है यानी AI आपको मिनटों में उसकी रेसिपी भी बता देगा।

Advertisement

मेटा AI

क्यों है ये फीचर खास?

कहा जा रहा है कि इस फीचर के आने से फोटो एडिट करना बहुत आसान और मजेदार हो जाएगा। कहीं न कहीं ये फीचर WhatsApp के यूजर एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएगा। हालांकि यह फीचर अभी WhatsApp के बीटा वर्जन में है और जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

Advertisement

WhatsApp का यह नया फीचर फोटो एडिटिंग के तरीके को पूरी तरह से बदलने वाला है। यह फीचर न सिर्फ आसान और मजेदार है बल्कि यह बहुत ही यूजफुल भी है। अगर आप WhatsApp यूजर हैं तो आपको इस फीचर का इंतजार जरूर करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Amazon-Flipkart सेल से भी ज्यादा सस्ता iPhone 16 यहां से खरीदें, चेक करें डील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो