whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WhatsApp कालिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट! अब मिलेगा ऐसा इंटरफेस

WhatsApp New Update: WhatsApp कालिंग को लेकर कंपनी जल्द ही बड़ा अपडेट ला रही है जिसके बाद इसके इंटरफेस में बदलाव हो जाएगा। अगर आप भी इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप का यूज कर रहे हैं तो पहले ही इस अपडेट के बारे में जान लें...
02:21 PM Jun 01, 2024 IST | Sameer Saini
whatsapp कालिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट  अब मिलेगा ऐसा इंटरफेस

WhatsApp New Update: WhatsApp का इस्तेमाल आज भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में करोड़ों लोग करते हैं। कंपनी भी समय-समय पर इस ऐप के लिए नए-नए अपडेट रोल आउट करती रहती है। हाल ही में कंपनी ने आईफोन यूजर्स के लिए एक नया कॉल बार फीचर पेश किया था जिसने WhatsApp कालिंग का मजा डबल कर दिया। वहीं, अब कंपनी एक और नए अपडेट को जारी करने जा रही है जिसके साथ कालिंग इंटरफेस के बॉटम बार में बदलाव होने वाला है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

टेस्टिंग फेज में है नया इंटरफेस

WhatsApp beta इन्फो की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक नए इंटरफेस को WhatsApp beta के एंड्राइड वर्जन 2.24.12.14 में देखा गया है। हालांकि अभी ये फीचर टेस्टिंग फेज में है और कंपनी जल्द ही इसे सभी के लिए रोल आउट कर सकती है। कुछ यूजर्स को ये नया इंटरफेस नए अपडेट के साथ मिलने भी लगा है। कंपनी ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें ये ऑल न्यू डिजाइन वाला बॉटम कालिंग बार मिल रहा है।

कॉलिंग इंटरफेस को बेहतर करने पर फोकस

पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है कि कंपनी कॉलिंग इंटरफेस को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रही है, जिसका टारगेट यूजर्स को बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस देना है। अभी मौजूदा डिजाइन में कॉलिंग बार निचले हिस्से में सारी जगह घेर लेता है लेकिन नए अपडेट के साथ कंपनी ने इसे थोड़ा छोटा भी कर दिया है जो देखने में भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

रोल आउट हुआ ये फीचर

इससे पहले कल कंपनी ने फेवरेट चैट्स और ग्रुप्स के लिए एक खास फ़िल्टर फीचर भी पेश किया है। जिसकी मदद से अब आप अपनी किसी खास चैट को एक अलग सेक्शन में रख सकते हैं। इसके बाद आपको WhatsApp पर फालतू स्क्रॉल नहीं करना होगा। आप एक क्लिक पर अपनी फेवरेट चैट्स को ओपन कर सकेंगे। ये फीचर उन लोगों के लिए काफी यूजफुल होने वाला है, जो बहुत ज्यादा ग्रुप्स के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में कई बार इम्पोर्टेन्ट मैसेज भी मिस हो जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो