चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WhatsApp Status में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, मजा हो जाएगा डबल

WhatsApp Status New Update: व्हाट्सएप स्टेटस में जल्द ही बड़ा बदलाव होने जा रहा है। प्लेटफार्म पर आप 1 मिनट लंबे वीडियो स्टेटस पर अपलोड कर सकेंगे। कंपनी ने इसे रोल आउट करना शुरू कर दिया है।
03:56 PM May 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

WhatsApp Status New Update : व्हाट्सएप यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए काफी वक्त से नए नए फीचर्स को पेश कर रहा है। कंपनी ने पिछले कुछ दिनों में कई नए अपडेट की घोषणा की है, जैसे नया थीम अपडेट, कॉलिंग के लिए नया कॉल बार, प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेने से रोकना, यहां तक कि किसी स्टेटस अपडेट में मेंशन फीचर को भी ऐड किया है। अब, इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जो आपको 1 मिनट लंबे वीडियो स्टेटस पर अपलोड करने की सुविधा देगा।

Advertisement

WhatsApp का आने वाला फीचर

WABetaInfo की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जो यूजर्स को स्टेटस अपडेट में 1 मिनट के वीडियो अपलोड करने देगा। अभी तक, यूजर्स प्लेटफॉर्म पर सिर्फ 30 सेकंड तक के वीडियो अपलोड कर सकते हैं। इसलिए ये अपडेट उन लोगों के लिए काफी यूजफुल होने वाला है जो अभी तक बड़े वीडियो को अपलोड करने के लिए उन्हें अलग-अलग हिस्सों में शेयर करते हैं। वीडियो स्टेटस की Duration बढ़ाने का निर्णय यूजर्स के फीडबैक के बेस पर लिया गया है। यूजर्स लगातार स्टेटस अपडेट में लंबे वीडियो शेयर करने का अपडेट मांगते रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Samsung का फोन 40,000 रुपये तक सस्ता! न जानें दें हाथ से ये मौका

Advertisement

कुछ यूजर्स को मिला फीचर

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि स्टेटस अपडेट के जरिए से 1 मिनट तक के वीडियो शेयर करने वाला ये फीचर पहले से ही कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और अब कंपनी ने इसे सभी के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है। Google Play Store से Android के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा अपडेट में तो आप अभी से इस फीचर का मजा ले सकते हैं। वहीं, आने वाले हफ्तों में इसे और ज्यादा यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

व्हाट्सएप पर आ रहा ये फीचर

इसके अलावा व्हाट्सएप पर एक थीम कलर अपडेट भी आ रहा है जहां से आप अपने व्हाट्सएप का थीम कलर ग्रीन से किसी और कलर में सेट कर सकेंगे क्योंकि हाल ही में कंपनी ने ग्रीन थीम फीचर पेश किया है जो कुछ यूजर्स को पसंद नहीं है।

Advertisement
Tags :
Whatsapp StatusWhatsApp Status Update
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement