whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG! ये है दुनिया का सबसे छोटा Flip फोन, एक साल के मोबाइल रिचार्ज जितनी है कीमत

World Smallest Flip Phone Price: क्या आप भी कोई छोटू फोन खरीदने की सोच रहे हैं? तो आज हम आपको दुनिया के सबसे छोटे Flip फोन के बारे में बताएंगे। चलिए इसके बारे में जानें
03:47 PM Aug 03, 2024 IST | Sameer Saini
omg  ये है दुनिया का सबसे छोटा flip फोन  एक साल के मोबाइल रिचार्ज जितनी है कीमत

World Smallest Flip Phone Price: क्या आप एक ऐसा फोन चाहते हैं जो आपकी जेब में आसानी से समा जाए और जिसे आप एक हाथ से आसानी से चला सकें? अगर आपका जवाब हां है, तो दुनिया का सबसे छोटा फ्लिप फोन आपके लिए एकदम सही ऑप्शन हो सकता है। इस लेख में हम आपको दुनिया के सबसे छोटे फोन के बारे में विस्तार से बताएंगे। हम इस फोन की खासियतों, फायदों और नुकसानों के बारे में भी चर्चा करेंगे। आइए जानते हैं कि दुनिया का सबसे छोटा फोन कितना छोटा है और इसमें क्या-क्या खासियतें हैं। यकीन मानिए इस फोन को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे!

SKYSHOP Long-CZ-J9

दरअसल इस फोन का नाम SKYSHOP Long-CZ-J9 है जो दुनिया का सबसे छोटा Flip फोन है। इसे आप अमेजन या अली एक्सप्रेस से सिर्फ 1,731 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। प्राइस के हिसाब से इसमें कई धांसू फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। चलिए अब इसके फीचर्स पर एक नजर डालें...

SKYSHOP Long-CZ-J9 के फीचर्स  

फीचर्स की बात करें तो Bluetooth Dialer और Voice Changer जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें आप एक माइक्रो सिम कार्ड यूज कर सकते हैं, माइक्रो सिम कार्ड स्लॉट, सभी भारतीय सिम कार्ड को सपोर्ट करता है पर इसमें आपको जियो सिम को सपोर्ट नहीं मिलेगा। ये छोटू सा फोन 300mAh बैटरी से लैस है और लगभग 2 घंटे का टॉक टाइम, लगभग 3 दिन का स्टैंडबाय टाइम ऑफर कर रहा है।

ये भी पढ़ें : Flipkart से आधी कीमत पर खरीदें ‘महंगे’ Laptop, चेक करें 3 बेहतरीन डील्स!

फोन में नहीं है ये सुविधा

हालांकि इस फोन में कुछ खामियां भी हैं, इसमें आपको कोई भी वाइब्रेशन मोटर नहीं मिलती जिसका मतलब है कि कॉल आने पर आपको फोन में कोई भी वाइब्रेशन फील नहीं होगी लेकिन डिवाइस बीटी डायलर, बीटी फ़ंक्शन: बीटी 3.0 को सपोर्ट करता है और इसमें बीटी म्यूजिक और मैजिक वॉयस चेंजर का भी खास ऑप्शन मिल रहा है।

फोन का वजन सिर्फ 18 ग्राम

इस फोन का वजन सिर्फ 18 ग्राम है और इसमें OLED 0.66 इंच डिस्प्ले लगा हुआ है। डिवाइस 32MB + 32MB मेमोरी, मिनी साइज और पोर्टेबल है। फोन के साथ कुछ एक्सेसरीज भी मिलती हैं जिसमें 1 x USB केबल, 1 x यूजर मैनुअल दिया गया है। देखा जाए तो इस फोन का प्राइस एक साल के मोबाइल रिचार्ज से भी कम है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो