whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

X पर करें कोई भी पोस्‍ट लाइक, ब‍िना क‍िसी को बताए; आ रहा है कमाल का फीचर

X New Private Like Feature: एलन मस्क जल्द ही X यूजर्स को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में हैं। X पर जल्द ही सबसे कमाल का फीचर आ रहा है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
12:14 PM Jun 12, 2024 IST | Sameer Saini
x पर करें कोई भी पोस्‍ट लाइक  ब‍िना क‍िसी को बताए  आ रहा है कमाल का फीचर

X New Private Like Feature: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X, "प्राइवेट लाइक" नाम के एक नए फीचर को पेश करने जा रहा है, जो यूजर्स के पोस्ट के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल कर रख देगा। एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ये बदलाव आज से ही शुरू हो सकता है। प्राइवेट लाइक के साथ, यूजर्स द्वारा किसी पोस्ट को दिए जाने वाले लाइक डिफ़ॉल्ट रूप से हाईड रहेंगे। यह सुविधा X के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स के लिए पहले से ही उपलब्ध है। अब कंपनी इसे सभी के लिए ला रही है। चलिए इसके बारे में जानें...

बड़े खतरे से बचा सकता है फीचर

X के मालिक एलन मस्क ने खुद इस फीचर को सपोर्ट किया है। एक स्टोरी पोस्ट को उन्होंने दोबारा शेयर करते हुए कहा कि लोगों को बिना किसी हमले के पोस्ट लाइक करने की अनुमति देना जरूरी है!  मस्क का मानना है कि प्राइवेट लाइक यूजर्स को बड़े खतरों से बचा सकता है।

प्राइवेट लाइक से होगा बदलाव

कुछ हफ्ते पहले, X के इंजीनियरिंग निदेशक हाओफेई वांग ने बताया था कि इस बदलाव का उद्देश्य यूजर्स की प्राइवेसी की रक्षा करना है। वांग ने यह भी बताया की कई यूजर्स कभी-कभी ऐसे कंटेंट को भी लाइक कर देते हैं जिसे वह नहीं चाहते कि किसी को भी इसके बारे में पता चले लेकिन प्राइवेट लाइक की शुरुआत के साथ अब इसमें बदलाव हो रहा है।

टेंशन फ्री होकर करें लाइक

पोस्ट करने वाले यूजर्स अभी ये तो देख पाएंगे कि किसने उनकी पोस्ट को लाइक किया और सभी पोस्ट के लिए कुल लाइक भी देख सकते हैं लेकिन कोई अन्य शख्स ये  नहीं देख पाएगा कि अन्य लोगों की पोस्ट को किसने लाइक किया है। वांग ने पिछले महीने भी कहा था कि जल्द ही आप बिना इस चिंता के लाइक कर पाएंगे कि इसे कौन देख सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो