whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खुशखबरी! Xiaomi, Redmi के फोन हो जाएंगे नए जैसे, इन Smartphones को मिलेगा बड़ा अपडेट

HyperOS Supported Device List: अगर आपके पास भी Xiaomi, Redmi का फोन है तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें बताया गया है कि किन स्मार्टफोन्स को HyperOS अपडेट मिलेगा। चलिए इसके बारे में जानें
03:25 PM Apr 01, 2024 IST | Sameer Saini
खुशखबरी  xiaomi  redmi के फोन हो जाएंगे नए जैसे  इन smartphones को मिलेगा बड़ा अपडेट

HyperOS Supported Device List: Xiaomi ने इस साल फरवरी में अपना लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम, हाइपरओएस पेश किया था और शुरुआत में कंपनी ने इसे सिर्फ कुछ ही डिवाइस पर रोल आउट किया था। अब, कंपनी जल्द ही इस अपडेट को Xiaomi और Redmi के कई फोन्स पर रोल आउट करने जा रही है। कहा जा रहा है हाइपरओएस न सिर्फ स्मार्टफोन बल्कि स्मार्ट होम एप्लायंसेज और यहां तक कि नए Xiaomi SU7 जैसे इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर भी देखने को मिल सकता है। कंपनी ने हाल ही में X पर Q2 2024 के लिए हाइपरओएस का अपना रोलआउट प्लान शेयर किया है। जिसमें यह बताया गया है कि अब कौन से फोन को अपडेट मिलेगा। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

इन Smartphones को मिलेगा बड़ा अपडेट

कंपनी द्वारा शेयर किए गए एलिजिबल डिवाइस की लिस्ट के मुताबिक जल्द ही Xiaomi 11 Lite, Xiaomi 11i, Xiaomi 11i हाइपरचार्ज, Xiaomi 11T Pro, Mi 11 Ultra, Mi 10, Redmi K50i, Redmi 12, Redmi 11 Prime, Redmi 13C सीरीज, Redmi Note 11 सीरीज और Xiaomi Pad 5 को HyperOS अपडेट मिलने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस अपडेट के बाद कई स्मार्टफोन्स एक नए अवतार में देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें : E-Challan Scam: चालान कटने का आया है मैसेज तो हो जाएं सावधान! बैंक खाता हो सकता है खाली

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

नए रोलआउट प्लान की घोषणा करते हुए, Xiaomi ने अपने ट्वीट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि इंतजार खत्म होने वाला है- Q1 2024 के लिए #XiaomiHyperOS रोलआउट अपडेट जल्द आ रहा है, जो आपके पसंदीदा #Xiaomi और #Redmi डिवाइस पर एक सीमलेस यूजर एक्सपीरियंस देगा।

क्या कुछ मिलेगा नया?

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हाइपरओएस अपडेट के साथ, यूजर सिस्टम परफॉरमेंस, टास्क स्विच और मैसेज डिलीवरी और भी बेहतर हो जाएगी। ये अपडेट फोन की स्टोरेज को भी मैनेज करना आसान बना देगा। साथ ही ये अपडेट सिस्टम स्पेस को भी कम कर देगा और MIUI 14 की तुलना में ये कई टास्क तेजी से करने में काफी मदद करेगा।

मिलेंगे इंटरकनेक्टिविटी फीचर्स

इसके अलावा हाइपरओएस लॉक स्क्रीन कस्टमाइजेशन, नया कंट्रोल सेंटर, आइकन और न्यू फॉन्ट ऑफर करेगा। इस नए OS में टैबलेट के लिए वर्कस्टेशन मोड और टैबलेट पर फोन की स्क्रीन देखने जैसे कई इंटरकनेक्टिविटी फीचर्स भी मिलने वाले हैं। Xiaomi स्मार्ट हब के साथ, यूजर्स स्मार्ट होम एप्लायंसेज को आसानी से कंट्रोल कर पाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो