whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरे वाह! आ गया धुआंधार फीचर्स वाला धांसू टैबलेट, OnePlus Pad से है इतना सस्ता

Redmi Pad Pro 5G Price in india: रेडमी ने भारत में दमदार टैबलेट लॉन्च कर दिया है, जिसमें बड़ी स्क्रीन के साथ दमदार प्रोसेसर मिल रहा है। इसकी कीमत भी काफी कम है।
01:34 PM Jul 29, 2024 IST | Sameer Saini
अरे वाह  आ गया धुआंधार फीचर्स वाला धांसू टैबलेट  oneplus pad से है इतना सस्ता

Redmi Pad Pro 5G Price in india: Xiaomi ने आज भारत में Redmi Pad Pro 5G लॉन्च कर दिया है। यह टैबलेट 12.1 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है और स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर पर चलता है। टैबलेट के साथ, कंपनी ने Redmi Pad SE 4G और Xiaomi 14 CIVI Limited Edition Panda डिजाइन भी पेश किया है। Redmi Pad Pro 5G की बात करें तो यह टैबलेट मिड-रेंज प्राइस कैटेगरी में आता है और कीमत के हिसाब से इसमें बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। टैबलेट OnePlus Pad को कड़ी टक्कर देता दिखाई दे रहा है। चलिए पहले इसके स्पेसिफिकेशन जानें...

Redmi Pad Pro के स्पेसिफिकेशन

टैबलेट में 12.1 इंच की 2.5K 12-बिट स्क्रीन देखने को मिल रही है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 600nits पीक ब्राइटनेस मिल रही है। मल्टीमीडिया इस्तेमाल के लिए, इसमें क्वाड स्पीकर के साथ डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस दिया गया है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट पर चलता है और Xiaomi HyperOS के साथ आता है।

रेडमी पैड प्रो पर हाइपरओएस होम स्क्रीन+, नेटवर्क सिंक, शेयर्ड क्लिपबोर्ड, हैंडराइटिंग रिकॉग्निशन और क्रॉस-डिवाइस नोट्स ऐप फोटो जैसे फीचर्स मिलते हैं। डिवाइस 10,000mAh की बैटरी से लैस है। Xiaomi ने Redmi Smart Pen और Redmi Pad कीबोर्ड भी पेश किया है। परफॉर्मेंस के मामले में ये टैबलेट काफी जबरदस्त है GeekBench 6 पर इसे OnePlus Pad से बेहतर स्कोर मिला है।

Redmi Pad Pro

रेडमी पैड प्रो की कीमत

रेडमी पैड प्रो को वाई-फाई और 5G वैरिएंट में पेश किया गया है। वाई-फाई वैरिएंट 21,999 रुपये (6GB + 128GB) में उपलब्ध होगा। डिवाइस के 5G वैरिएंट 8GB + 128GB और 8GB + 256GB की कीमत 24,999 रुपये और 26,999 रुपये होगी। खरीदार डिवाइस पर बैंक ऑफर के जरिए 2,000 रुपये की छूट ले सकते हैं।

इस दिन शुरू होगी सेल

डिवाइस की पहली सेल 2 अगस्त को Flipkart, Amazon और Xiaomi के ऑफिशियल चैनल्स पर शुरू होगी। 5G वैरिएंट ग्रेफाइट ग्रे और क्विक सिल्वर कलर में आता है, जबकि नॉन-5G वाई-फाई ट्रिम मिस्ट ब्लू और ग्रेफाइट ग्रे कलर में आता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो