whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कलयुगी मां ने 10 माह की बच्ची की बेरहमी से की हत्या, बाथरूम में शेविंग के ब्लेड से गला काटा

Ahmedabad Girl Child Murder: गुजरात के अहमदाबाद में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपनी 10 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने अपने पति की शेविंग किट से ब्लेड निकाली। बच्ची को बाथरूम के अंदर लेकर गई और मौत के घाट उतार दिया। वजह चौंकाने वाली है।
04:45 PM Jul 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
कलयुगी मां ने 10 माह की बच्ची की बेरहमी से की हत्या  बाथरूम में शेविंग के ब्लेड से गला काटा
बच्ची की हत्यारी मां गिरफ्तार।

Gujarat Crime News: गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला ने अपनी 10 माह की बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला अपने पति से खुश नहीं थी और तलाक लेना चाहती थी। वह दूसरी शादी करना चाहती थी। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला की पहचान 26 वर्षीय रिजवाना वडनगरवाला के तौर पर हुई है। जिसने ब्लेड के गला रेतकर मासूम को मौत के घाट उतारा। महिला ने 6 जुलाई को अस्तोडिया स्थित घर में वारदात को अंजाम दिया। महिला के पति 30 वर्षीय आमीन वडनगरवाला की शिकायत पर महिला को अरेस्ट किया गया है। आमीन ने आरोप लगाया कि रिजवाना उससे खुश नहीं थी। तलाक लेकर दूसरी शादी करना चाहती थी।

Advertisement

दूसरी शादी में फातिमा को बाधा मान रही थी रिजवाना

रिजवाना को लगता था कि फातिमा उसकी दूसरी शादी में बाधा बन रही है। इसलिए रिजवाना ने फातिमा को ठिकाने लगाने की सोची और ब्लेड से गला रेत दिया। दोनों ने 2022 में शादी की थी। पिछले साल फातिमा का जन्म हुआ था। आमीन की मां सायराबानो ने शनिवार शाम को उसे फोन कर फातिमा के गले से खून बहने की जानकारी दी। इस दौरान पड़ोसी और रिजवाना उसे एलिसब्रिज के वीएस अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने बताया कि फातिमा के गले पर ब्लेड से गहरा घाव हुआ है। उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में उन लोगों को संदेह हुआ तो रिजवाना से बात की गई।

यह भी पढ़ें:Amarnath Yatra: पहली बार यात्रा के एक हफ्ते में अंतर्ध्यान हुए बाबा बर्फानी, शिवभक्तों में मायूसी

Advertisement

रिजवाना ने आमीन से कहा कि वह उससे तलाक लेना चाहती है। दूसरी शादी करना चाहती है। वह उसके साथ रहकर खुश नहीं है। आमीन के अनुसार रिजवाना ने कबूल किया कि बेटी की हत्या की है। क्योंकि वह दूसरी शादी में बाधा बन रही थी। बच्ची जिंदा रहती तो वह उसे नहीं छोड़ पा रही थी। जिसके बाद उसे ठिकाने लगाने की नीयत से नहलाने के बहाने बाथरूम में लेकर गई थी। आमीन के शेविंग किट से ब्लेड निकाला और फातिमा का गला रेत दिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर आए। बच्ची खून से लथपथ मिली। जिसके बाद आमीन को फोन कर जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें:बारिश पर ब्रेक लगते ही अमरनाथ यात्रा को मिली हरी झंडी, जानें जम्मू कश्मीर में कैसा रहेगा मौसम?

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो