whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिट एंड रन की डरावनी तस्वीर सीसीटीवी में कैद, सड़क किनारे चल रहे पूरे परिवार को उड़ाया

Ahmedabad Hit And Run Case Latest Update: गुजरात में हिट एंड रन केस सामने आया है।
05:05 PM Jun 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
हिट एंड रन की डरावनी तस्वीर सीसीटीवी में कैद  सड़क किनारे चल रहे पूरे परिवार को उड़ाया
अस्पताल में दाखिल युवक।

Gujarat Crime News: गुजरात में हिट एंड रन मामला अहमदाबाद में सामने आया है। यहां एक कार चालक ने सड़क किनारे चल रहे परिवार को कुचल दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। निकोल के गुरुकुल सर्किल की घटना बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, पूरे परिवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में दाखिल परिवार के लोगों ने बताया कि वे लोग सैर करने के लिए घर से बाहर निकले थे। एकदम से कार आई और उनको टक्कर मार दी। वे कुछ समझ पाते, आरोपी मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार का पीछा किया गया था। लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लोगों ने परिजनों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें:रात में कमरे में नहीं थी बहू, सास ने खुलवाया किरायेदार का कमरा तो उड़ गए होश!

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। कार चालक ने परिवार के 3 लोगों को कुचला है। हादसे के बाद लोगों ने उसका पीछा भी किया था। परिवार के 3 लोग आपस में बातें कर सड़क किनारे टहल रहे थे। कार की टक्कर लगते ही परिवार के लोग उछलकर आगे की ओर जा गिरे। लोगों ने तुरंत उनको संभाला, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। कार चालक तेज स्पीड में था। लोगों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद अब सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

इससे पहले भी अहमदाबाद के पॉश इलाके में रैश ड्राइविंग का केस सामने आया था। तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचल दिया था। जिसमें दो लोगों की जान चली गई थी। तेज रफ्तार कार को शराब के नशे में चालक चला रहा था। जिसे अरेस्ट किया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो