चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हिट एंड रन की डरावनी तस्वीर सीसीटीवी में कैद, सड़क किनारे चल रहे पूरे परिवार को उड़ाया

Ahmedabad Hit And Run Case Latest Update: गुजरात में हिट एंड रन केस सामने आया है।
05:05 PM Jun 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
अस्पताल में दाखिल युवक।
Advertisement

Gujarat Crime News: गुजरात में हिट एंड रन मामला अहमदाबाद में सामने आया है। यहां एक कार चालक ने सड़क किनारे चल रहे परिवार को कुचल दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। निकोल के गुरुकुल सर्किल की घटना बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, पूरे परिवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Advertisement

अस्पताल में दाखिल परिवार के लोगों ने बताया कि वे लोग सैर करने के लिए घर से बाहर निकले थे। एकदम से कार आई और उनको टक्कर मार दी। वे कुछ समझ पाते, आरोपी मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार का पीछा किया गया था। लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लोगों ने परिजनों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:रात में कमरे में नहीं थी बहू, सास ने खुलवाया किरायेदार का कमरा तो उड़ गए होश!

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। कार चालक ने परिवार के 3 लोगों को कुचला है। हादसे के बाद लोगों ने उसका पीछा भी किया था। परिवार के 3 लोग आपस में बातें कर सड़क किनारे टहल रहे थे। कार की टक्कर लगते ही परिवार के लोग उछलकर आगे की ओर जा गिरे। लोगों ने तुरंत उनको संभाला, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। कार चालक तेज स्पीड में था। लोगों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद अब सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

इससे पहले भी अहमदाबाद के पॉश इलाके में रैश ड्राइविंग का केस सामने आया था। तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचल दिया था। जिसमें दो लोगों की जान चली गई थी। तेज रफ्तार कार को शराब के नशे में चालक चला रहा था। जिसे अरेस्ट किया गया था।

 

Advertisement
Tags :
gujarat accident today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement