whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ के इनाम का ऐलान, किसने की घोषणा?

Karni Sena Leader Raj Shekhawat: करणी सेना ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर की डिमांड फिर दोहराई है। करणी सेना के नेता राज शेखावत का कहना है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस का एनकाउंटर करेगा, उसे वे इनाम देंगे। इनाम में कितनी राशि देने की बात कही गई है, जान लेते हैं?
08:18 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ के इनाम का ऐलान  किसने की घोषणा
राज सिंह शेखावत, लॉरेंस बिश्नोई।

Gangster Lawrence Bishnoi: करणी सेना ने फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने की डिमांड दोहराई है। करणी सेना के नेता राज शेखावत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका कहना है कि जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा। उसे इनाम के तौर पर एक करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये देंगे। उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा। हमारे अनमोल रत्न एवं धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी का क्षत्रिय करणी सेना पूरा साथ देगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

वीडियो के लास्ट में राज शेखावत कहते हैं 'जय मां करणी।' राज शेखावत इन दिनों मध्य गुजरात के दौरे पर हैं। उनको क्षत्रिय महासम्मेलन में आने का न्योता दिया गया था। हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चाओं में है। मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी है। लॉरेंस बिश्नोई इस समय गुजरात की हाई सिक्योरिटी साबरमती जेल में बंद है। लॉरेंस सलमान खान को धमकी दे चुका है। इससे पहले भी करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने वडोदरा में लॉरेंस के एनकाउंटर कि डिमांड कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार भी सवालों के घेरे में आती है। आखिर ऐसे गैंगस्टर को पनाह क्यों दी जा रही है?

Advertisement

केंद्र सरकार पर उठा चुके सवाल

वह जेल में बैठकर लोगों का मर्डर करवा रहा है। लोगों से धमकी देकर फिरौती वसूली जा रही है। केंद्र सरकार आखिर इन चीजों पर क्यों पर्दा डाल रही है? एक गैंगस्टर के कारण पूरे देश में डर का माहौल बनता जा रहा है। आपको बता दें कि 22 दिसंबर को अहमदाबाद में क्षत्रिय एकता महासम्मेलन का आयोजन किया जाना है। जिसको लेकर क्षत्रिय समाज की जनसभाएं हो रही हैं। वडोदरा में एक दिन पहले हुई सभा में भाग लेने के लिए ही राज शेखावत पहुंचे थे। अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो