whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अब किराए पर घर लेने के लिए करना होगा ये काम, गुजरात पुलिस का सख्त आदेश

Gujarat Police New Campaign: गुजरात में13 से 27 अक्टूबर 2024 तक राज्य भर में एक विशेष किरायेदारी रजिस्ट्रेशन अभियान चलाया जाएगा। किरायेदारी को थाने में दर्ज कराना अनिवार्य/मैनडेटरी है।
01:54 PM Oct 14, 2024 IST | Deepti Sharma
अब किराए पर घर लेने के लिए करना होगा ये काम  गुजरात पुलिस का सख्त आदेश
Gujarat Police New Campaign

Gujarat Police New Campaign: गुजरात पुलिस की ओर से एक नई मुहिम शुरू की गई है। मकान किराए पर देने वाले मकान मालिकों के लिए जरूरी खबर है। किरायेदारों को अब मैनडेटरी रजिस्ट्रेशन से गुजरना होगा। जिसके लिए 27 अक्टूबर तक किरायेदार रजिस्ट्रेशन के लिए अभियान चलाया जाएगा। जिसके लिए कोई भी आसानी से घर बैठे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकता है। गुजरात पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Advertisement

किरायेदार रजिस्ट्रेशन को लेकर 13 से 27 अक्टूबर 2024 तक पूरे राज्य में विशेष अभियान चलाया जाएगा। किरायेदारी को पुलिस स्टेशन में रजिस्टर्ड करना अनिवार्य है, जिसे गुजरात सिटीजन फर्स्ट ऐप के जरिए घर बैठे आसानी से ऑनलाइन किया जा सकता है।

Advertisement

रजिस्ट्रेशन कराएं ऑनलाइन

गुजरात पुलिस ने ट्वीट किया है कि किरायेदार रजिस्ट्रेशन के संबंध में 13 से 27 अक्टूबर 2024 तक राज्य भर में एक विशेष अभियान चलाया जाएगा। किरायेदारी को थाने में दर्ज कराना अनिवार्य है। जिसे गुजरात सिटीजन फर्स्ट ऐप के माध्यम से घर बैठे आसानी से ऑनलाइन किया जा सकता है।

Advertisement

13/10/2024 से 27/10/2024 तक किराएदारों के रजिस्ट्रेशन के लिए अभियान चलाया जा रहा है। यह अनिवार्य है और इसे गुजरात सिटीजन फर्स्ट ऐप के माध्यम से आसानी से ऑनलाइन किया जा सकता है। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस विशेष अभियान का उद्देश्य सहकारी तरीके से किराएदारों के रजिस्ट्रेशन का अनुपालन सुनिश्चित करना है। तुरंत पंजीकरण करवाएं।

इसके अलावा ट्वीट में फिर कहा गया है कि गुजरात पुलिस के इस विशेष अभियान का उद्देश्य किरायेदारी रजिस्ट्रेशन नियमों का सख्ती से पालन करना और सभी को सुरक्षित रखना है। पुलिस का सहयोग करें, जल्द से जल्द किरायेदारी दर्ज कराएं।

ये भी पढ़ें- ‘गुजरात से शुरू होने वाली विकास की पहल पूरे देश की प्रेरणा बनती है’, राजस्थान CM भजनलाल शर्मा

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो