whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेवकूफ ब्‍वॉयफ्रेंड! गर्लफ्रेंड को रुक नहीं रही थी ब्‍लीड‍िंग..इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा, हुई मौत

Gujarat Crime News: गुजरात के नवसारी में इंटरकोर्स के दौरान ब्लीडिंग होने से नर्सिंग की छात्रा की मौत हो गई। वहीं इस दौरान उसका प्रेमी इंटरनेट पर ब्लीडिंग रोकने के तरीके खोज रहा था। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है।
09:08 AM Oct 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बेवकूफ ब्‍वॉयफ्रेंड  गर्लफ्रेंड को रुक नहीं रही थी ब्‍लीड‍िंग  इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा  हुई मौत
Gujarat Crime News

Nursing Student Died Bleeding: गुजरात के नवसारी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 26 साल के युवक को नर्सिंग छात्रा की मौत के मामले में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। जानकारी के अनुसार इंटरकोर्स के बाद युवती दर्द से तड़प रही थी और उसका खून बह रहा था। यह होने के बाद बावजूद उसका प्रेमी इंटरनेट पर इलाज के तरीके खोज रहा था, ऐसे में उसने ऑनलाइन इलाज ढूंढने में घंटों बर्बाद कर दिए और तब तक प्रेमिका की मौत हो चुकी थी।

Advertisement

मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती को हाॅस्पिटल ले जाने की बजाय अपने फोन पर 'इंटरकोर्स के दौरान ब्लीडिंग रोकने के लिए क्या करें' के बारे में सर्च करता रहा। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार उसने ब्लीडिंग के दौरान भी संबंध बनाने की कोशिश की। इसके बाद जलालपुर पुलिस ने ब्वाॅयफ्रेंड के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया है।

ब्लीडिंग के कारण हुई युवती की मौत

नवसारी के एसपी सुशील अग्रवाल ने कहा कि फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार बहुत ज्यादा ब्लीडिंग के कारण युवती की मौत हो गई थी। उसने 108 या मेडिकल हेल्प मांगने की बजाय अपने दोस्तों से संपर्क किया। अगर उसे IV फ्लूड, ब्लड और जरूरी दवाएं समय पर मिली होती तो उसकी जान बच सकती थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः सोनम वांगचुक को हिरासत में लेने पर भड़के राहुल गांधी, कहा- 6th शेड्यूल की मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे हैं लद्दाखी

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती की मौत प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट और ज्यादा खून बहने के कारण हुई है। एफआईआर के अनुसार महिला नवसारी में नर्सिंग कोर्स के प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह पहली बार आरोपी से 3 साल पहले मिली थी, लेकिन वे दो साल से अधिक समय से संपर्क में नहीं थे। करीब सात महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए दोबारा एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल कोर्ट ने उसे 4 अक्टूबर तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में आज छूटेंगे पसीने! 9 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें IMD का ताजा अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो