whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मौन व्रत, पूजा-पाठ से एक्सरसाइज करने तक; जानें जेल में कैसे बीत रहा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टाइम?

Baba Siddiqui Murder Case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद फिर चर्चा में है। अब बिहार के पूर्णिया के सांसद को उसके नाम से धमकी दी गई है। ये गैंगस्टर गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। जिसकी सीसीटीवी कैमरों से 24 घंटे निगरानी की जा रही है।
04:25 PM Oct 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
मौन व्रत  पूजा पाठ से एक्सरसाइज करने तक  जानें जेल में कैसे बीत रहा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टाइम

Gangster Lawrence Bishnoi: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कुछ दिन पहले एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर सुर्खियों में आया था। अब बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि उनको किसी ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर धमकी दी है। पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद लॉरेंस पर निशाना साधा था। बता दें कि यह गैंगस्टर फिलहाल गुजरात की साबरमती हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है। उसकी सीसीटीवी से 24 घंटे निगरानी की जा रही है। माना जाता है कि वह जेल से ही जब चाहे अपने गुर्गों से संपर्क साध लेता है। पंजाब और राजस्थान की जेलों से उसके इंटरव्यू वायरल हो चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘मेरे पिता मेरे दिल में…’, टिकट मिलते ही बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का बड़ा बयान

लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक लॉरेंस को फिलहाल जेल के अंडा सेल में रखा गया है। उसकी बैरक में दूसरा कैदी नहीं है। बताया जाता है कि लॉरेंस को बेहद कम समय के लिए जेल से बाहर निकाला जाता है। अंडा सेल में खूंखार कैदी रखे जाते हैं। बिश्नोई न तो जेल प्रबंधन की अनुमति के बिना सेल से बाहर निकल सकता है, न ही किसी दूसरे कैदी से मिल सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉरेंस सुबह 5 बजे उठकर स्नान करता है। इसके बाद वह काफी देर तक पूजा करता है। लॉरेंस सप्ताह में दो दिन मौन व्रत भी रखता है। इसके अलावा नवरात्रि में वह नौ दिन लगातार उपवास रखता है। सूत्रों के मुताबिक लॉरेंस हर त्योहार पर व्रत रखता है।

Advertisement

Advertisement

विदेश में भी हैं लॉरेंस के गुर्गे

लॉरेंस बिश्नोई अन्न के बजाय दूध और दही ज्यादा खाता है। खाली समय में एक्सरसाइज भी करता है। 24 घंटे सीसीटीवी से जेल प्रबंधन की निगाह उस पर रहती है। अगस्त 2023 से लॉरेंस गुजरात की इस जेल में बंद है। इससे पहले लॉरेंस पंजाब और हरियाणा की कई जेलों में बंद रह चुका है। माना जाता है कि उसकी गैंग में 700 शूटर हैं। उसकी गैंग पंजाब से मुंबई तक एक्टिव है। वह जेल से भी अपने गुर्गों के संपर्क में रहता है। उसके कुछ गुर्गे विदेश में है, जो गैंग के लिए हथियार और पैसा जुटाते हैं।

ये भी पढ़ें: रोशनी जायसवाल को कुर्की का नोटिस! बृजभूषण के खिलाफ क्यों नहीं? रेप की धमकी केस में विनेश फोगाट का सवाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो