whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात में भारी बारिश के कारण स्थगित हुई DYSO परीक्षा, जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान

GPSC Postponed DYSO Exam in Gujarat: गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने 28 अगस्त से शुरू होने वाली DYSO की परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही आयोग ने बताया गया है कि एग्जाम के नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।
02:28 PM Aug 27, 2024 IST | Pooja Mishra
गुजरात में भारी बारिश के कारण स्थगित हुई dyso परीक्षा  जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान

GPSC Postponed DYSO Exam in Gujarat: गुजरात सरकार के लिए इन दिनों भारी बारिश परेशानी का सबब बना हुआ है। सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्ठी के दिन भी राज्य में ताबड़तोड़ बारिश हुई। मौसम विभाग की तरफ से गुजरात के अलग-अलग जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा मौसम विभाग ने 31 अगस्त तक राज्य में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। इसकी वजह से 28 अगस्त से शुरू होने वाली DYSO की परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इसके साथ ही बताया गया है कि एग्जाम के नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

स्थगित हुई DYSO परीक्षा

गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) द्वारा आयोजित DYSO परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। आयोग ने बताया कि परीक्षा को स्थगित करने का फैसला भारी बारिश को लेकर पूरे गुजरात में जारी हुए अलर्ट को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। आयोग ने बताया कि मौसम विभाग ने 26 अगस्त से 29 अगस्त तक राज्य में भारी बारिश की आशंका जताई है। इस बीच DYSO परीक्षा करवाना उचित नहीं होगा, इसलिए आयोग ने DYSO परीक्षा स्थगित करने का बड़ा फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: CM भूपेन्द्र पटेल ने अहमदाबाद के इस्कॉन मंदिर में मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, भगवान जगद्नानाथ को किया नमन

GPSC ने लिया बड़ा फैसला

जानकारी के अनुसार, गुजरात लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित उप अनुभाग अधिकारी/उप मामलातदार वर्ग-3 की मुख्य लिखित परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है, परीक्षा 28 अगस्त को होने वाली थी। लेकिन सोमवार को पूरे राज्य में भारी बारिश के कारण और मौसम विभाग द्वारा 31 अगस्त तक राज्य में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। इस परीक्षा को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। ताकि छात्रों को भारी बारिश के कारण यात्रा करने में परेशानी का सामना न करना पड़े। स्थगित परीक्षा की नई तारीखें जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर घोषित की जाएंगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो