whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शहरवासियों को मिलेगी बड़ी राहत, दुर्घटनाओं से बचने के लिए SG हाईवे पर बनेगा फुटओवर ब्रिज

Foot Over Bridge To Be Constructed In Ahmedabad: अहमदाबाद में भारी ट्रैफिक के कारण पैदल चलने वालों को सड़क पार करना मुश्किलभरा होता है और आए दिन दुर्घटनाओं का भी डर रहता है।
05:05 PM Aug 10, 2024 IST | Deepti Sharma
शहरवासियों को मिलेगी बड़ी राहत  दुर्घटनाओं से बचने के लिए sg हाईवे पर बनेगा फुटओवर ब्रिज
foot over bridge

Foot Over Bridge To Be Constructed In Ahmedabad: अहमदाबाद में ट्रैफिक की समस्या हर दिन बढ़ती जा रही है। शहर को राज्य की राजधानी गांधीनगर से जोड़ने वाला एसजी हाईवे सबसे व्यस्त सड़कों में से एक है, भारी ट्रैफिक के कारण पैदल चलने वालों को सड़क पार करना मुश्किल हो रहा है। अब इस समस्या पर विचार करते हुए अहमदाबाद नगर निगम (Ahmedabad Municipal Corporation) और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण एसजी हाईवे पर 20 करोड़ रुपये की लागत से 5 फीट का ओवर ब्रिज बनाने का निर्णय लिया गया है। इस समस्या से निपटने के लिए अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) इस्कॉन चौराहे और वैष्णोदेवी सर्किल के बीच एसजी हाईवे पर पांच फुट ओवरब्रिज बनाएगा।

ये भी पढ़ें-  चिलोड़ा-शामलाजी नेशनल हाईवे पर ओवरब्रिज की जल्द होगी मरम्मत, नितिन गडकरी ने कही ये बात

कहां बनेगा फुटओवर ब्रिज

जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के एस.जी. हाईवे पर सड़क पार करते समय दुर्घटनाओं से बचने के लिए फुटओवर ब्रिज बनाने का निर्णय लिया गया है। एसजी हाईवे पर पकवान फ्लाई ओवर ब्रिज और इस्कॉन फ्लाई ओवर ब्रिज के बीच, थलतेज अंडरपास और पकवान फ्लाई ओवर ब्रिज के बीच, एलिवेटेड कॉरिडोर और थलतेज अंडरपास के बीच, गोटा फ्लाई ओवर ब्रिज और एलिवेटेड कॉरिडोर के बीच और निरमा यूनिवर्सिटी के पास 20 करोड़ फीट की दूरी पर ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाएगा। लागत पर। जिसका काम 2024 में ही शुरू कर दिया जाएगा। उधर, एसपी रिंग रोड पर 108 में से लगभग 80 से 100 वाहनों की पार्किंग की सुविधा बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें-  तिरंगा यात्रा शुरू, जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत मौजूद रहे कई मंत्री

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो