whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुजरात में बड़ा हादसा; दो बसों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 45 घायल

Gujarat Aravalli Accident: गुजरात में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें 45 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। वहीं, 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया गया है कि यात्रियों को तीर्थ दर्शन करवाकर लौट रही बस की सरकारी बस से टक्कर हो गई। जिसके बाद चीख पुकार मच गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
05:18 PM Jun 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
गुजरात में बड़ा हादसा  दो बसों की टक्कर में 3 लोगों की मौत  45 घायल
गुजरात में बड़ा हादसा।

Gujarat Aravalli Major Accident: गुजरात में बड़ा हादसा हुआ है। यहां अरवल्ली मोडासा गोधरा हाईवे पर एक सरकारी बस और निजी बस की टक्कर हुई है। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। निजी बस यात्रियों को दर्शन करवाकर जगन्नाथ पुरी से लौट रही थी। सभी लोग सांवली के रहने वाले बताए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की रोडवेज बस के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। उसने एक बाइक चालक को चपेट में ले लिया। जिसके बाद बस डिवाइडर को पार कर दूसरी साइड खड़ी बस से टकरा गई। दूसरी बस ओडिशा में जगन्नाथ मंदिर से लौट रही थी। सभी लोग वड़ोदरा से सांवली गांव जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:Video: हाथ नहीं, नाक से टाइप करता है ये शख्स; तीसरी बार तोड़ा खुद का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

मोटरसाइकिल सवार के अलावा महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि घायलों को साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर स्थित अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। आधे लोगों का इलाज मोडासा में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

घटनास्थल पर मची चीख पुकार, बचाने के लिए दौड़े लोग

घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी की फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सरकारी बस का ड्राइवर नियंत्रण खोकर दूसरी साइड में खड़ी बस में टक्कर मार देता है। जिसके बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट जाती है। इसके बाद लोग घायलों को बाहर निकालने लगते हैं। एक बस का शीशा तोड़ने के लिए जेसीबी की मदद भी ली जाती है। बाद में पुलिस भी मौके पर आती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो